BMW G 310 R : बीएमडब्ल्यू जी 310 आर के शानदार फीचर्स ने मचाया तहलका, जानें कीमत और फीचर्स.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

BMW G 310 R : बीएमडब्ल्यू जी 310 आर के शानदार फीचर्स ने मचाया तहलका, जानें कीमत और फीचर्स.

BMW G 310 R EMI Plan : बीएमडब्ल्यू जी 310 आर ईएमआई प्लान BMW की ओर से आने वाली एक और शानदार रेसिंग बाइक का नाम BMW G 310 R है। यह बाइक अलग और चार शानदार कलर प्लेसमेंट के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है। इस दिलचस्प दिखने वाली बाइक में 313 सीसी का इंजन है। जो कार और रेसिंग के लिए सबसे अच्छा इंजन है। इसके अलावा, इस बाइक में 11 लीटर का फ्यूल टैंक है। अगर आप इस नई होली के अवसर पर कुछ खरीदने का विचार कर रहे हैं। इसलिए, यह पोस्ट शायद आपके लिए अच्छा होगा। इसकी कम कीमत का विवरण निम्नलिखित है।

यह भी देखें == Motorola G84 5G : मोटोरोला G84 5G ईएमआई डाउन पेमेंट एक्सचेंज जानें कीमत और फीचर्स स्पेसिफिकेशन

अगर आप इस मार्च महीने में इस बाइक के बारे में सोच रहे हैं तो यह बेहतरीन संभावना साबित हो सकती है। आप 33 हजार रुपये की डाउनपेमेंट और 6% ब्याज दर के साथ 8,937 रुपये प्रति माह की किस्त पर एक शानदार दिखने वाली बाइक घर ले जा सकते हैं। हैं।

BMW G 310 R Feature Specification : फ़ीचर विशिष्टता

अगर हम इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, टैकोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एक एलसीडी डिस्प्ले, समय देखने के लिए घड़ी जैसे कई फीचर्स हैं। इस कंपनी ने इस बाइक में ये फीचर्स दिए हैं। मैंने हार मान ली।

फ़ीचर विशिष्टता

  • इंजन क्षमता 313 सीसी
  • माइलेज (एआरएआई) 30 किमी/लीटर
  • ट्रांसमिशन 6 स्पीड मैनुअल
  • कर्ब वजन 164 किलो
  • ईंधन टैंक की क्षमता 11 लीटर
  • सीट की ऊंचाई 785 मिमी
BMW G 310 R Bike
                                                                          BMW G 310 R Bike

 

BMW G 310 R Engine specification : इंजन स्पेसिफिकेशन

बीएमडब्ल्यू की इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 313 सीसी का वाटर कूल्ड सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन है। और यह इंजन 34Ps की अधिकतम पावर के साथ 9500 आरपीएम पर अधिकतम पावर पैदा करता है। और इस बाइक में स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है। इस इंजन के साथ इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। जो कि इसे 32 लीटर प्रति किलोमीटर तक का माइलेज देता है।

BMW G 310 R Suspension and brake : सस्पेंशन और ब्रेक

बाइक के सस्पेंशन और ब्रेकिंग फंक्शन को करने के लिए इसके फ्रंट में 41 मिमी अप साइड डाउन सस्पेंशन और रियर में कास्ट एल्यूमीनियम डुअल स्विंग आर्म सस्पेंशन दिया गया है। और इसके साथ ही कंपनी ने इसमें डुअल चैनल एबीएस के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा भी दी है।

BMW G 310 R On road price : ऑन रोड कीमत

BMW G 310 R Price In India, BMW G 310 R Price : अगर इस बाइक की ऑन-रोड कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 3,28,644 लाख रुपये है। और यह चार बेहतरीन रंगों के साथ आता है। व्हाइट रेसिंग ब्लू, रेसिंग रेड, कॉमिक ब्लैक और ग्रेडिएंट ग्रे जैसे रंग। और इसके साथ ही इस मोटरसाइकिल का वजन 164 किलोग्राम है।

Leave a Comment