TaTa Punch Facelift : टाटा पंच फेसलिफ्ट टेस्टिंग के दौरान दिखी, जानें क्या होगा नया? मूल्य सुविधाएँ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

TaTa Punch Facelift : टाटा पंच फेसलिफ्ट टेस्टिंग के दौरान दिखी, जानें क्या होगा नया? मूल्य सुविधाएँ

TaTa Punch Facelift 2024 : टाटा पंच फेसलिफ्ट देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी माइक्रो एसयूवी टाटा पंच का मेकओवर करने की तैयारी कर रही है। सूत्रों की मानें तो कंपनी जल्द ही इसे नए अवतार में पेश कर सकती है। आइए जानते हैं टाटा पंच के नए लुक में क्या बदलाव देखने को मिल सकते हैं। पंच दांव नया क्या है? टाटा की पहली माइक्रो एसयूवी पंच को टेस्टिंग के दौरान देखा गया था,

यह भी देखें == Samsung Galaxy A23 5G : सैमसंग गैलेक्सी A23 5G ईएमआई पर डाउन पेमेंट पर छूट, जानें कीमत और फीचर्स स्पेसिफिकेशन

कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी जल्द ही इसका फेसबुक ट्रायल वर्जन लॉन्च कर सकती है। टाटा मोटर्स से रोमांचक खबर! पंच फेसलिफ्ट को परीक्षण के दौरान देखा गया, जो जल्द ही 27 किमी/किलोग्राम के प्रभावशाली माइलेज के साथ भारत की सबसे किफायती सीएनजी एसयूवी होगी।

Tata Punch Facelift Change will be : ये बदलाव होंगे

टाटा पंच के फेसलिफ्ट में देखने को मिल सकते हैं कई कमाल के बदलाव! कार के फ्रंट में एलईडी डीआरएल के साथ हेडलैंप डिजाइन को बदला जा सकता है और बंपर को भी अपडेट किया जा सकता है। वहीं, साइड प्रोफाइल में किसी खास किसान से बहुत कम खरीदारी हुई है. लेकिन, पीछे भी छोटे बदलाव देखे जा सकते हैं और नए डिजाइन वाले अलॉय व्हील भी इस छोटे बदलाव का हिस्सा हो सकते हैं।

TaTa Punch Facelift Car 2024
                                                                             TaTa Punch Facelift Car 2024

 

टाटा पंच फेसलिफ्ट को हाल ही में पहली बार पंच ईवी से उधार लिए गए कई स्टाइलिंग संकेतों के साथ परीक्षण करते हुए देखा गया था। यह नोटिस करना मुश्किल नहीं है कि टाटा पंच फेसलिफ्ट का बेहतर हिस्सा हाई-टेक होगा! मल्टीपल कंट्रोल के साथ टू-स्पोक रेशियो व्हील के साथ-साथ अपडेटेड डिजिटल स्टॉक होल्डर, 360 डिग्री कैमरा और डिसेबल फीचर्स जैसे फीचर्स और मॉड्स इसे और भी खास बना सकते हैं।

Tata Punch Facelift Launch date : लॉन्च की तारीख

हालाँकि टाटा ने अभी तक पंच फेसलिफ्ट के संबंध में कोई पत्र नहीं खोला है, लेकिन गलियारों में चर्चा है कि इस माइक्रो एसयूवी का नया अवतार इस साल त्योहारी सीजन तक सड़कों पर आ सकता है! पिछले महीने भी टाटा की माइक्रो एसयूवी पंच ने सभी का दिल जीता था। फरवरी 2024 में देशभर में 18438 यूनिट्स की बिक्री हुई, जो पिछले साल की समान अवधि से 65% ज्यादा है! ऐसा लगता है कि टाटा की एसयूवी रेंज में पंच सबसे पसंदीदा बन गया है, जिसकी कीमतें 6.13 लाख रुपये से शुरू होती हैं।

 

#TataMotors #TataPunch #CNGSUV #Facelift #Mileage #Automotive #India #Innovation #SUV – GrowNext Digital

Leave a Comment