JH EV Alfa K1 : जेएच ईवी अल्फा के1 इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको सिंगल चार्ज में देगा 200 किलोमीटर की शानदार रेंज जाने कीमत एंड फीचर्स 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

JH EV Alfa K1 Electric Scooter : आज हम ऐसी ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करने जा रहा हूँ जो बेहद स्टाइलिश और लग्जरी लुक देने वाली है। और आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भी बेहद कम है। अगर आप भी कुछ ऐसी ही अनोखी JH EV Alfa K1 Electric Scooter के बारे में सोच रहे हैं। जो खूबसूरत भी हो और लेटेस्ट फीचर्स से लैस भी हो तो आपके लिए ये गाड़ी सबसे बेहतर रहेगी। हम बात कर रहे हैं

JH EV Alpha K1 Electric स्कूटर की। इलेक्ट्रिक स्कूटर की इस श्रेणी में आपको क्लासिक डिजाइन और धांसू लोगो के साथ बेहद शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। आपको बता दें कि भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। JH EV Motor ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च भी कर दिया है। इलेक्ट्रिक स्कूटर पर्यावरण के लिए काफी अच्छी साबित हो रही हैं और इसकी कीमत कम होने की वजह से कई लोग वहां से खरीद पाते है क्योंकि उनके पास इतने पैसे होते। ये कम कीमत में आपको मिल जाएगा।

JH EV Alfa K1 Scooter Design : डिज़ाइन

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिजाइन की बात करें तो यह स्कूटर देखने में काफी आकर्षक और शानदार लगता है। आपको बता दें कि इस अल्फा K1 का डिजाइन काफी कमाल का है। जिसके चलते इस स्कूटर को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको स्लीक ट्रांसलेशन और लाइन बॉडी देखने को मिलती है

जो इसे काफी शानदार लुक देती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कई शानदार और आकर्षक रंगों में पेश किया गया है ताकि ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार इसे खरीद सकें। इसकी सीट काफी आरामदायक है जिसकी वजह से आपको लंबे सफर के दौरान जरा सा भी थकान महसूस नहीं होती है।

 

यह भी देखें == PM Internship Scheme Registration 2024 : पीएम इंटर्नशिप योजना का पंजीकरण शुरू यहां देखें संपूर्ण जानकारी

 

JH EV Alfa K1 Electric Scooter : फीचर्स

आपको बता दें कि इस Alfa K1 में आपको कई शानदार रेंज देखने को मिलती है इसमें आपको बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलती है। जिससे आप अपने फोन को भी कनेक्ट कर सकते हैं। जिससे आप अपने स्कूटर की स्पीड, बैटरी लेवल और रेंज देख सकते हैं। इस स्कूटर में आपको काफी दमदार ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिलता है। जिसमें आपको आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक देखने को मिलते हैं। और इस स्कूटर में आपको अंदर सीट स्टोरेज का स्पेस भी देखने को मिलता है।

Feature Details
Model JH EV Alfa K1 Electric Scooter
Design Sleek translation, line body, comfortable seat, available in multiple colors
Display Large display with phone connectivity, shows speed, battery level, and range
Braking System Disc brakes on both front and rear
Seat Storage Space Yes
Battery 72V 30Ah Lithium-Ion battery
Motor Power 3kW
Top Speed 70-80 km/h
Price in India Rs 1,24,999 to Rs 1,31,000
On-road Price in Bangalore Rs 1.30 lakh (EMI starting at Rs 3,601)
Other Models Alfa R5 (Rs 1,12,000), Alfa R3 (Rs 1,25,000)

 

JH EV Alfa K1
JH EV Alfa K1 Official Website

 

JH EV Alfa K1 Scooter : बैटरी & परफॉर्मेंस

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 72V 30Ah की पावर फुल लिथियम आयन बैटरी मिलती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो इस स्कूटर में आपको 70 से 80 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3kw की पावरफुल मोटर मिलती है।

JHEV Alfa K1 Price in india : भारत में कीमत

JHEV Alfa K1 Price : भारत में JHEV Alfa K1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत करीब 1,24,999 रुपये से 1,31,000 रुपये के बीच है। JHEV Alfa K1 STD की कीमत करीब 1,24,999 रुपये से 1,31,000 रुपये के बीच है। रंग JHEV Alfa K1 STD सफ़ेद रंग में उपलब्ध है। JHEV चार स्कूटर पेश करता है, जिनमें से Alfa K1 सबसे महंगा है। JHEV Alfa R5 की कीमत करीब 1,12,000 रुपये और JHEV Alfa R3 की कीमत करीब 1,25,000 रुपये है।

JHEV Alfa K1 On Road Price in Bangalore : बैंगलोर में ऑन रोड कीमत

बैंगलोर में जेएचईवी अल्फा के1 की ऑन-रोड कीमत 1.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम 1,24,999 + बीमा 5,504) से शुरू होती है, और ईएमआई 3,601 रुपये से शुरू होती है।

Leave a Comment