Director Prashanth Neel Upcoming Movies 2024 : एनटीआर 31, सालार पार्टू सर यंगा पर्व, केजीएफ 3, रौनम, मेगा पावर स्टार रामचरण के साथ सबसे बड़ी भारतीय फिल्में 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Director Prashanth Neel Upcoming Movies 2024 : एनटीआर 31, सालार पार्टू सर यंगा पर्व, केजीएफ 3, रौनम, मेगा पावर स्टार रामचरण के साथ सबसे बड़ी भारतीय फिल्में 

प्रशांत नील का अगला प्रोजेक्ट क्या : तो आज हम मास्टर माइंड डायरेक्टर प्रशांत नील की आने वाली फिल्मों पर चर्चा करेंगे. इनकी कुछ बहुत अच्छी फिल्में आ रही हैं जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाल की फिल्में आने वाली हैं उग्रम, केजीएफ चैप्टर वन, केजीएफ चैप्टर टू, सालार पार्ट वन सी फयर सहित इनकी कई फिल्में आने वाली हैं, तो चलिए देखते हैं, फिल्में

NTR 31 : एनटीआर 31

Director Prashanth Neel Upcoming Movies 2024
    Director Prashanth Neel Upcoming Movies 2024

नंबर वन प एनटी 31 सलार फिल्म के बाद प्रशांत नील इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म में मैन ऑफ मासस जूनियर एनटीआर एक प्रमुख लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म को डेडली कॉमिनेशन कहा जाएगा, क्योंकि एनटीआर का स्क्रीन प्रेजेंस और उनका एक्सप्रेशन निश्चित रूप से चर्चा में होगा, साथ ही डायरेक्टर प्रशांत नील का मास एलिवेशन भी चर्चा में यह एनटीआर की 32 वीं फिल्म होगी, इसलिए इसे एनटीआर 31 कहना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि देवरा एनटीआर 30 होगी, जिसके बाद वॉर 2 फिल्म आएगी।

एनटीआर 31 होने के बाद अगली फिल्म आएगी, यानी एनटीआर 32। यह प्रशांत नील की बहुत अलग फिल्म होगी, जिसमें बहुत अलग-अलग इमोशन और एक अलग तरह की कहानी होगी। 80 से अधिक देशों में फिल्म की शूटिंग होगी, उसने कहा कि यह फिल्म 2025 तक पैन इंडिया स्केल पर रिलीज़ होगी। एटीआर आर्ट्स और मैत्री मूवी मेकर्स ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है, जो मार्च 2024 में रिलीज़ होगी. प्रशांत नील, फिल्म के डायरेक्टर , अपने प्रिय हीरो जूनियर एनटीआर के साथ इसका ड्रीम प्रोजेक्ट है. फिल्म का पहला लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है, जो आप सभी देख सकते हैं।

Salaar Partu Sir Yanga Parvam Part-2 : सालार पार्टू सर यंगा पर्वम

नंबर दो पर है सर यंगा पर्वम, सालार पार्टू, प्रशांत नील की सुपर हिट फिल्म है. यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सालार पार्ट वन का सीक्वल होगी, जो वहीं से शुरू होगी जहां से पहला पार्ट था।

Director Prashanth Neel Upcoming Movies 2024
 Director Prashanth Neel Upcoming Movies 2024

यह भी देखें == Vivo X100 Pro 5G Price in India 2024 

सालार टू फिल्म लिटरली तबाही मचाने वाली है. फिल्म में कई सवालों के जवाब दिखाए जाएंगे, जैसे कि देवा और वर्धा के बीच दुश्मनी कैसे पैदा हुई, जो बचपन से कट्टर दोस्त थे, क्या देवा जानता है कि वह खान सार की गद्दी का असली हकदार है, या क्या वर्धा को पता है कि वह खान सार की गद्दी का असली हकदार है, 2025 या 2026 तक इस फिल्म को देखने को मिलेगा। प्रभास, प्रीथवी सुकुमारन, श्रुति हसन, जगपति बाबू और बॉबी सीमा इस फिल्म में दिखाई देंगे।

यह भी देखें == Savitribai Phule Jayanti 3 January 2024

KGF 3 : केजीएफ 3

Director Prashanth Neel Upcoming Movies 2024
Director Prashanth Neel Upcoming Movies 2024

तीसरे स्थान पर KG off चैप्टर 3 है। यह फिल्म भारतीय सिनेमा से आने वाली एक ऐसी फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ने की ताकत रखती है। ये प्रशांत नील की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जिसका सभी दर्शक इंतजार कर रहे हैं. , यह फिल्म केजीएफ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त होगी और केजीएफ चैप्टर टू का प्री-कॉल होगा जिसमें हमें 1978 से 1981 तक की कहानी देखने को मिलेगी कि हमारे रॉकी भाई ने यूएसए और अन्य 16 देशों में क्या अपराध किए थे। इन 3 सालों में. इस फिल्म में हमें देखने को मिलेगा

इन 3 सालों में केजीएफ 3 बेस्ट हो सकती है। फिल्म में रॉकिंग स्टार जी हां हमेशा की तरह रॉकी भाई के किरदार में नजर आएंगे. ताजा अपडेट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2024 से शुरू होगी. फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील करेंगे। अपना बेहतरीन डायरेक्शन देंगे ये फिल्म 2025 में रिलीज होगी वैसे तो केजीएफ 2 फिल्म 2022 में रिलीज हुई थी 100 करोड़ के बजट में बनने के बाद इसने 1250 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था तो आप सब क्या सोचते हैं कैसे बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल करेगी केजीएफ 3 फिल्म? करोड़ों इकट्ठा कर सकते हैं, आप सबको लिखकर बताना होगा.

Rowanum : राउनम

रोवनम चौथे नंबर पर, रोवनम भारतीय सिनेमा की ओर से आने वाली एक बड़ी पैन इंडिया फिल्म होगी। यह फिल्म एक बड़ी ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी जिसका निर्देशन प्रशांत नील करेंगे जिसमें एक बार फिर प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जबकि फिल्म का निर्माण मशहूर निर्माता दिल राजू करेंगे. उन्होंने पुष्टि की है कि इस फिल्म का नाम राव नाम होगा.

यह फिल्म एक बहुत बड़ी और महंगी फिल्म होगी जो बहुत बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी। यह निर्देशक प्रशांत नील की पहली पीरियड फिल्म होगी। दिल राजू पहले ही इस फिल्म की घोषणा कर चुके हैं. उन्होंने यह भी पुष्टि की है कि फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार है. निर्माता दिल राजू ने कहा था कि प्रशांत नील एनटीआर 32 पूरा करने के बाद इस फिल्म को शुरू करेंगे, तो देखते हैं क्या होता है।

With Mega Power Star Ram Charan : मेगा पावर स्टार रामचरण के साथ

Director Prashanth Neel Upcoming Movies 2024
       Director Prashanth Neel Upcoming Movies 2024

पांचवें नंबर पर मेगा पावर स्टार राम चरण हैं जिनकी निर्देशक प्रशांत नील के साथ एक आगामी फिल्म भी है। यह फिल्म एक भव्य एक्शन फिल्म होगी जिसमें राम चरण पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे। अगर आरसी 18 नहीं तो यह आरसी 90 होगी। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील करेंगे। निर्देशन करेंगे, यह एक फ्रेंचाइजी हो सकती है,

रिपोर्ट्स के मुताबिक फैंस इस कोलबन के लिए काफी एक्साइटेड हैं. यह फिल्म एक बड़ी पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसका निर्माण डीवीवी द्वारा किया जाएगा, जबकि इस फिल्म का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जाएगा, जिसके बैनर तले ट्रिपल आर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन चुकी है। दोस्तों, आप सभी को हमें लिखना होगा और हमें बताना होगा कि आपको निर्देशक प्रशांत नील की किस आगामी फिल्म का सबसे ज्यादा इंतजार है। धन्यवाद।

 

Leave a Comment