Urfi Javed Hospitalised : उर्फी जावेद अस्पताल में भर्ती ऑक्सीजन मास्क पहनकर शेयर की तस्वीर देखें संपूर्ण जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Urfi Javed Hospitalised : उर्फी जावेद अस्पताल में भर्ती ऑक्सीजन मास्क पहनकर शेयर की तस्वीर देखें संपूर्ण जानकारी

Urfi Javed Hospitalised : उर्फी जावेद अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस के कारण उन्हें अक्सर लोगों की तारीफ कम और ट्रोलिंग का ज्यादा सामना करना पड़ता है। इसी बीच उर्फी के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है. उन्हें अस्पताल (उर्फ जावेद हॉस्पिटलाइज्ड) में भर्ती कराया गया है। उर्फी ने खुद अस्पताल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

यह भी देखें == OnePlus Nord 2T 5G Phone 2024

Urfi Javed Hospitalised : उर्फी जावेद ने अस्पताल से शेयर की तस्वीर

उर्फी जावेद ने हाल ही में अस्पताल की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उर्फी के मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ है और वह बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने कैमरे के लिए अपने दोनों हाथों से खास पोज दिया है

उर्फी ने इस पोस्ट के नीचे एक कैप्शन लिखा है। “2024 की शुरुआत अद्भुत होगी।” (“2024 की धमाकेदार शुरुआत”) यही कारण है कि उर्फी के प्रशंसकों को उनकी चिंता सता रही है। बहुत से लोगों ने चिंता की है और जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

Urfi Javed deleted post social media उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया से पोस्ट डिलीट कर दिया

जैसे ही उर्फी ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की, उनके फैंस ने उन पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार शुरू कर दी. इसके बाद उर्फी ने कुछ देर में ही पोस्ट डिलीट कर दी. इससे हर कोई हैरान रह गया. अब उर्फी की सेहत को लेकर कई लोग अलग-अलग दावे कर रहे हैं।

Urfi Javed Hospitalised
 Urfi Javed Hospitalised

 

Puneet Superstar Proposed Urfi Javed पुनीत सुपरस्टार ने उर्फी जावेद को प्रपोज किया

पुनीत सुपरस्टार का एक वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह उर्फी से कह रहे हैं कि उर्फी जावेद, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. पिछले कई दिनों से मेरे मन में कुछ बात है जो मुझे आपको बतानी है. लेकिन पता नहीं कैसे बताएं. उर्फी, मैं तुम्हारे जैसी लड़की की तलाश में था। मेरी आपसे हाथ जोड़कर विनती है कि कृपया मुझसे विवाह कर लें।

पुनीत सुपरस्टार का वीडियो वायरल होने पर उर्फी जावेद ने भी प्रतिक्रिया दी। उर्फी ने पैपराजी से कहा, मैं शादी नहीं करूंगी, लेकिन मैं भी तुमसे प्यार करती हूँ। उर्फी और पुनीत के पागलपन पर नेटिज़ेंस हंस रहे हैं। नेटिज़न्स का कहना है कि यह अच्छे वीडियो कंटेंट के लिए एक स्टंट है।

Urfi Javed Mumbai उर्फी जावेद मुंबई के रेस्टोबार में वेट्रेस

कुछ दिन पहले उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस के तौर पर काम करती नजर आ रही थीं.वह वीडियो में लोगों को खाना देती और उनका ऑर्डर लेती दिखती है। वीडियो में उन्होंने सफेद शर्ट और सफेद पैंट पहने हुए हैं, जिनके ऊपर काला एप्रन पहना हुआ था।

 

Leave a Comment