Flycon Empire Electric Scooter : क्या बाजार में सिर्फ ₹90,000 में उपलब्ध है यह 230 किमी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Flycon Empire Electric Scooter : क्या बाजार में सिर्फ ₹90,000 में उपलब्ध है यह 230 किमी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Flycon Empire Electric Scooter : जब से भारतीय बाजार इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल की ओर बढ़ा है, तब से इनके बारे में लोगों की जागरूकता बढ़ी है। ज्यादातर लोग अब इलेक्ट्रिक वाहनों को ही पसंद कर रहे हैं। बल्कि वे पेट्रोल-डीजल से चलने वाली गाड़ियों से दूरी बना रहे हैं.

यह भी देखें  == Ram Mandir Ayodhya

ऐसा इसलिए क्योंकि बाजार में हर दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं. ये सब चीजें देखकर लोग काफी परेशान हो गए हैं. तो आज इस कड़ी में हम बाजार में उपलब्ध एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानने जा रहे हैं। जो आपको बेहद कम कीमत में अच्छी रेंज देने में सक्षम है।

Flycon Empire+ Electric Scooter 3.8kwh Big Battery : बड़ी बैटरी

हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका मॉडल नाम फ्लाईकॉन एम्पायर+ इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा। इसमें कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 230 किमी से ज्यादा की दूरी आसानी से तय कर सकती है।

Flycon Empire Electric Scooter
                                                                             Flycon Empire Electric Scooter

 

कंपनी की ओर से इतनी लंबी रेंज के पीछे कारण यह है कि इसमें 3.8kwh की क्षमता वाली बड़ी लिथियम आयन बैटरी दी जाएगी। जिसके जरिए ही यह इतनी लंबी रेंज देने में सक्षम है। अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिजाइनिंग की बात करें तो यह बेहद आकर्षक और शानदार दिखता है।

Equipped with many features

इतना ही नहीं, बताया गया है कि यह अनुरोध एक मजबूत इलेक्ट्रिक मोटर के माध्यम से बिजली का उत्पादन करने में सक्षम है। उभरते ही वह सभी प्रकार के पथों पर चलने में सक्षम हो जाता है। इसके अलावा इसमें कंपनी की ओर से आपको कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जो इसे और भी बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं। इतना ही नहीं, इन फीचर्स के जरिए आपको इस इलेक्ट्रिक कार को चलाने में एक अलग ही लेवल का आनंद मिलने वाला है। इसमें आपको कम समय में बैटरी चार्ज करने की सुविधा मिलती है।

Flycon Empire+ Electric Scooter Price : स्कूटर की कीमत

आइए बात करते हैं कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए हमें कितनी कीमत चाहिए। तो आप इसे ₹90,000 की एक्स-शोरूम कीमत के साथ अपना बना पाएंगे। तो देखा जाए तो कीमत के मामले में यह ज्यादा महंगी नहीं होने वाली है, अच्छी रेंज देने के साथ-साथ कई बेहतरीन फीचर्स से भी लैस होने वाली है। तो इस नए साल में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

Leave a Comment