Vivo Pad : 8GB रैम और 10500mAh बैटरी के साथ आ रहा है Vivo Pad 3, देखें Vivo के नए टैब की कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Vivo Pad : 8GB रैम और 10500mAh बैटरी के साथ आ रहा है Vivo Pad 3, देखें Vivo के नए टैब की कीमत

Vivo Pad 3 : भारत में लॉन्च डेट जैसा कि आप सभी जानते हैं Vivo एक चीनी स्मार्टफोन और गैजेट निर्माता है, हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन साइट पर Vivo का एक दमदार टैब देखा गया है, जिसका नाम Vivo Pad 3 है, फिलहाल इसके स्पेक्स Vivo के मुताबिक हैं। के अनुसार हैं. हैं।

सभी संबंधित जानकारी उपलब्ध है. पैड को. 3 लीक हो गया है जिसके मुताबिक कहा जा रहा है कि यह टैब 10500 एमएएच की बैटरी और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, आज इस आर्टिकल में हम वीवो पैड 3 की भारत में लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात करेंगे। करने के लिए।

Vivo Pad 3 : स्पेसिफिकेशन

इसके अलावा Android v13 पर आधारित यह फोन 3.25 गीगाहर्ट्ज क्लॉक स्पीड के ऑक्टा कोर लेवल के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट से लैस होगा, यह टैग तीन कलर ऐप्स के साथ आएगा जिसमें ग्रे, ब्लू और वॉयलेट कलर शामिल होंगे, इसमें 8 जीबी शामिल होगा,

यह भी देखें == Mahindra Bolero 

रैम, 44W फास्ट चार्जर, 13MP प्राइमरी कैमरा और 144Hz रिफ्रेश रेट और कई अन्य फीचर्स आपको मिलेंगे जो नीचे दी गई तालिका में दिए गए हैं।

Display : डिस्प्ले

Vivo Pad
                                                                              Vivo Pad

 

वीवो पैड 3 में बड़ा 12.4-इंच कलर आईपीएस, 1968 x 2800px रिज़ॉल्यूशन और 276ppi की पिक्सेल घनत्व के साथ-साथ 580 निट्स पीक ब्राइटनेस, 144Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ के लिए सपोर्ट होगा।

Battery & Charger : बैटरी चार्जर

वीवो के इस फोन में 10500 एमएएच की बड़ी आर्टिफिशियल पॉलिमर बैटरी दी जाएगी जो नॉन-डायनामिक होगी, इसके साथ यूएसबी टाइप-सी मॉडल 44W फास्ट चार्जर मिलेगा, इसके साथ इसमें रिवर्स स्टोरेज का भी विकल्प होगा।

Camera : कैमरा

वीवो पैड 3 के फीचर्स में 13 MP + 2 MP और डुअल कैमरा स्कैनर शामिल है, इसमें पैनोरमा, लगातार शूटिंग, HDR, डिजिटल इमेज, ऑटो फ्लैश और फेस डिटेक्शन जैसे फीचर्स मिलेंगे, बात करें इसका फ्रंट कैमरा 8MP का है। वाइड एंगल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा जो 1080p @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

Ram & Storage : रैम स्टोरेज

वीवो के इस फोन को तेजी से चलाने और डेटा बचाने के लिए इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज होगी। इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं दिया जाएगा।

Vivo Pad 3 Launch Date in India : लॉन्च की तारीख

Vivo Pad Price : फिलहाल कंपनी की ओर से Vivo Pad 3 की भारत में लॉन्च डेट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इस फोन को हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है,

स्मार्टप्रिक्स नामक प्रसिद्ध टेक्नोलॉजी वेबसाइट का दावा है कि यह फोन भारत में लॉन्च किया जाएगा। . में लॉन्च किया जाएगा। में लॉन्च किया जाएगा। में लॉन्च किया जाएगा। में लॉन्च किया जाएगा। में लॉन्च किया जाएगा। में लॉन्च किया जाएगा। 20 अप्रैल 2024 को लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत शुरू होगी। ₹34,990 पर।

Leave a Comment