Vissel Kobe vs Inter Miami Live Score : विसेल कोबे और इंटर मियामी के बीच क्लब फ्रेंडली मैच देखें लाइव स्कोर।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Vissel Kobe vs Inter Miami Live Score : विसेल कोबे और इंटर मियामी के बीच क्लब फ्रेंडली मैच देखें लाइव स्कोर।

टोक्यो के जापान नेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे विसेल कोबे बनाम इंटर मियामी क्लब फ्रेंडली मैच के स्पोर्टस्टार के लाइव स्कोर में आपका स्वागत है।लियोनेल मेस्सी इस सप्ताह एक और क्लब फ्रेंडली के साथ एक्शन में वापस आ गए हैं, क्योंकि इंटर मियामी बुधवार को जापान नेशनल स्टेडियम में एक दिलचस्प मुकाबले में विसेल कोबे से मुकाबला करने के लिए जापान की यात्रा पर है।

Vissel Kobe vs Inter Miami

इंटर मियामी पिछले सीज़न में एमएलएस ईस्टर्न कॉन्फ़्रेंस स्टैंडिंग में 14वें स्थान पर रहा था और पिछले एक साल में उसने खुद को थोपने के लिए संघर्ष किया है। हेरॉन्स ने अपने पिछले गेम में हांगकांग XI को 4-1 के स्कोर से आसानी से हरा दिया था और इस सप्ताह भी वह इसी तरह का परिणाम हासिल करना चाहेगा। विसेल कोबे ने पिछले सीज़न में जे1 लीग जीती थी और पिछले साल से वह असाधारण फॉर्म में हैं। मेजबान टीम ने पिछले साल दिसंबर में गाम्बा ओसाका को 1-0 से करीबी जीत दिलाई थी और इस मैच से पहले वह आत्मविश्वास से भरी होगी।

Vissel Kobe vs Inter Miami : हेड-टू-हेड और प्रमुख नंबर

इंटर मियामी ने विसेल कोबे के खिलाफ कभी कोई खेल नहीं खेला है और उसे इस सप्ताह जापान नेशनल स्टेडियम में एक नए प्रतिद्वंद्वी से तालमेल बिठाने की जरूरत होगी। इंटर मियामी ने सभी प्रतियोगिताओं में अपने पिछले चार मैचों में कुल 12 गोल खाए हैं और एक भी गोल खाने में असफल रहा है। इस दौरान एक भी क्लीन शीट नहीं। विसेल कोबे सभी प्रतियोगिताओं में अपने पिछले सात मैचों में अजेय हैं, उनकी पिछली हार पिछले सितंबर में सैनफ़्रेसी हिरोशिमा के खिलाफ जे1 लीग मैच में 2-0 के स्कोर से हुई थी।

Vissel Kobe vs Inter Miami Prediction : विसेल कोबे बनाम इंटर मियामी भविष्यवाणी

इंटर मियामी को पिछले साल उत्तीर्ण होने में सफलता मिली थी और उसे अभी भी अपने स्टार-स्टडेड टीम से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने के लिए एक समेकित योजना लागू करनी है। एशिया दौरे पर हेरॉन्स का प्रदर्शन असंगत रहा है और यह मैच उनके लिए अपनी बात साबित करने का मौका है। लियोनेल मेस्सी और लुइस सुआरेज़ ने हाल के सप्ताहों में अपनी प्रतिभा की चमक दिखाई है, लेकिन इंटर मियामी के मैत्रीपूर्ण खेलों में उनका बहुत कम उपयोग किया गया है।

यह भी देखें == Redmi K70 Ultra

हालाँकि, विसेल कोबे एक ताकतवर खिलाड़ी हैं और हेरॉन्स को इस सप्ताह आगे बढ़ने के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की आवश्यकता होगी। विसेल कोबे पिछले एक साल में अपने आप में आ गए हैं और अपने दिन पर जोरदार प्रहार कर सकते हैं। हालाँकि, इंटर मियामी कागज़ पर बेहतर टीम है और इस खेल में उसे थोड़ा फायदा है।

Vissel Kobe vs Inter Miami Betting Tips सट्टेबाजी युक्तियाँ

टिप 1 – परिणाम – इंटर मियामी जीतेगा

युक्ति 2 – खेल में 2.5 से अधिक गोल होने चाहिए – हाँ

टिप 3 – इंटर मियामी पहला स्कोर करेगा – हाँ

टिप 4 – लियोनेल मेस्सी स्कोर करेंगे – हाँ

Vissel Kobe vs Inter Miami Live Score
                                                                     Vissel Kobe vs Inter Miami Live Score

 

Vissel Kobe & Inter Miami Live Score : विसेल कोबे बनाम इंटर मियामी लाइव स्कोर

वीएसके 0-0 एमआईए
विसेल कोबे पहले हाफ में मियामी से काफी बेहतर थे और उन्होंने गोल करने के कई मौके बनाए लेकिन उनमें से कोई भी गोल में तब्दील नहीं हुआ। ओसाका ने दो बार पोस्ट को हिट किया और गोल के ठीक सामने एक शॉट चूक गईं, जिससे स्कोर बराबर रहा। मियामी को अधिक गेंद हासिल करने और प्रभावी ढंग से आगे बढ़ने की जरूरत है क्योंकि उसका आक्रामक खेल अच्छा नहीं रहा है और उसने पहले हाफ में केवल दो प्रयास किए हैं, जिनमें से दोनों लक्ष्य से बाहर थे।

45+2′ – ओसाको ओपन गोल से चूक गया।
इंटर मियामी ने पेनल्टी बॉक्स के अंदर गेंद देने में गलती की. विसेल कोबे के पैट्रिक ने ओपन गोल के सामने ओसाको को पास दिया लेकिन स्ट्राइकर का शॉट बार के ऊपर से निकल गया। यह तीसरा बड़ा मौका था जो पहले हाफ में ओसाको के लिए बेकार गया।

41′ अल्बा ने सुआरेज़ को एक क्रॉस दिया लेकिन गेंद कीपर की ओर उछलने के कारण उसने इसे नियंत्रित कर लिया।

38′ इंटर मियामी ने एक शानदार हमला किया क्योंकि सुआरेज़ ने एक डमी रन बनाया और रुइज़ के लिए जगह बनाने के लिए गेंद पर छलांग लगाई लेकिन हमले का कोई फायदा नहीं हुआ।

33′ टेलर ने बाएं फ्लैंक से कट किया और इंटर मियामी के लिए 25 गज की दूरी से शॉट लिया, लेकिन शॉट वाइड चला गया। हालाँकि, यह लियोनेल मेसी का पहला प्रयास था।

29′ गोटोकू और दाइजू ने विसेल कोबे के लिए दाहिनी ओर से शानदार एक-दो शॉट खेले लेकिन शॉट फिर से बार के ऊपर चला गया।

27′ विसेल कोबे लगातार मियामी गोल पर आक्रमण कर रहे हैं और दोनों पक्षों से बेहतर दिख रहे हैं। मियामी को फिर से संगठित होने और बेहतर आक्रामक रणनीति के साथ आने की जरूरत है।

25′ विसेल कोबे ने दाहिने फ्लैंक पर दाइजू सकाई को एक लंबी गेंद पास करने का प्रयास किया लेकिन कीपर ने बाहर आकर गेंद को अपने दस्तानों में पकड़ लिया।

17′ – टोकरियाँ बाहर हैं! एक शॉट का प्रयास करते समय ओसाको के टखने पर पैर पड़ने से सर्जियो बसक्वेट्स नीचे गिर गए। उनकी जगह लेने के लिए यानिक ब्राइट आ रहे हैं.

15′ – ओसाको ने पोस्ट पर दो बार प्रहार किया! दाइजू सकाई ने ओसाको को एक शानदार गेंद खेली, लेकिन स्ट्राइकर ने पोस्ट को हिट कर दिया। कुछ क्षण बाद, ओसाको को बॉक्स में एक शानदार डिलीवरी मिली, लेकिन उनका शॉट फिर से दूर पोस्ट पर जा लगा।

13′ कोबे के लिए पार्टिक विसेल गोल पर थे लेकिन इससे पहले कि वह शॉट ले पाते गेंद उनके हाथ से टकरा गई।

12′ पार्टिक विसेल ने कोबे को एक क्रॉस दिया, गेंद बॉक्स के अंदर गोटोकू सकाई के पास गिरी लेकिन उनका शॉट क्रॉसबार के ऊपर से निकल गया।

10′ इंटर मियामी उच्च स्तर पर है क्योंकि विसेल कोबे ने गेंद को अपने ही हाफ में खेला।

8′ दोनों टीमों ने कब्जे का आदान-प्रदान जारी रखा है लेकिन कोई भी पक्ष अभी तक कोई स्पष्ट मौका नहीं बना सका है।

खेल शुरू होता है!

किक शुरू होने से बस कुछ ही मिनट दूर! आंद्रेस इनिएस्ता ने पिच की शोभा बढ़ाई और मैच से पहले मैच-बॉल को पास किया।

विसेल कोबे की शुरुआती 11 इंटर मियामी की शुरुआती 11 – मेस्सी बेंच पर! विसेल कोबे बनाम इंटर मियामी मैत्रीपूर्ण मैच कब और कहाँ खेला जाएगा?

विसेल कोबे मैत्रीपूर्ण मैच 7/फरवरी/2024 को जापान के टोक्यो में जापान नेशनल स्टेडियम में IST से शुरू होगा। विसेल कोबे बनाम इंटर मियामी फ्रेंडली कब और कहाँ देखें? विसेल कोबे बनाम इंटर मियामी फ्रेंडली की लाइव स्ट्रीमिंग केवल ऐप्पल टीवी पर उपलब्ध होगी। मैच का प्रसारण भारत में नहीं किया जाएगा.

विसेल कोबे बनाम इंटर मियामी

इंटर मियामी टोक्यो के जापान नेशनल स्टेडियम में विसेल कोबे का सामना करने के लिए टोक्यो की यात्रा करेगा। जे.लीग के मौजूदा चैंपियन होने के नाते, विसेल कोबे खेल में जाने और लियोनेल मेस्सी की टीम का सामना करने के लिए आश्वस्त होंगे। मेसी कमर की चोट के कारण हांगकांग मैच में नहीं खेल पाए, लेकिन अर्जेंटीना के खिलाड़ी को खेल की तैयारी के लिए टीम के साथ प्रशिक्षण लेते देखा गया और उनके मैदान पर कुछ मिनट बिताने की संभावना है।

हालाँकि इंटर मियामी वर्तमान में अपने खराब फॉर्म के कारण समस्याओं का सामना कर रहा है, विशेष रूप से क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अल नासर के खिलाफ शर्मनाक हार। हांगकांग के खिलाफ अपनी प्रभावशाली जीत के बाद वे अपनी जीत की राह जारी रखने की उम्मीद कर रहे होंगे।

Leave a Comment