Skoda Octavia : स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट जानिए भारत में कीमत और लॉन्च तारीख, इंजन डिजाइन फीचर्स और देखें पूरी जानकारी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Skoda Octavia : स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट जानिए भारत में कीमत और लॉन्च तारीख, इंजन डिजाइन फीचर्स और देखें पूरी जानकारी।

Skoda Octavia Facelift 2024 : स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट की भारत में कीमत और लॉन्च डेट भारत में स्कोडा कंपनी की कारें लोगों को काफी पसंद आती हैं। स्कोडा कंपनी ने दमदार डिजाइन के साथ स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

जब हम स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट कार की बात करते हैं, (Skoda Octavia Vrs) तो इसमें शानदार इंजन और आकर्षक डिजाइन है। इसलिए जानते हैं स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट की भारत में कीमत के साथ-साथ स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट की भारत में लॉन्च डेट के बारे में।

Skoda Octavia Price In India : भारत में स्कोडा ऑक्टेविया की कीमत

Skoda Octavia On Road Price : स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट कार को 14 फरवरी 2024 को ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया है, इस कार में हमें स्कोडा का बेहद स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिलता है। यह कार फिलहाल भारत में लॉन्च नहीं की गई है,

यह भी देखें == Ola S1 Pro ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रॉनिक्स बैटरी रिप्लेसमेंट कॉस्ट कीमत जानें पूरी जानकारी

Skoda Octavia Price : अगर स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट प्राइस (Skoda Octavia Facelift Price in India) की बात करें तो इस कार की कीमत के बारे में स्कोडा की ओर से मीडिया के अनुसार, कोई जानकारी नहीं मिली है। भारत में इसकी कीमत क्या होगी? इस कार की कीमत कितनी होगी? चाहे वह रु. यह 27.34 लाख रुपये से 30.44 लाख रुपये के बीच हो सकता है.

Skoda Octavia Facelift 2024 : लॉन्च की तारीख

स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट कार की बात करें तो यह कार 14 फरवरी 2024 को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुकी है। Skoda Octavia Vrs अगर भारत में स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट लॉन्च डेट की बात करें तो यह कार अभी भारत में लॉन्च नहीं हुई है और इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Skoda Octavia Facelift 2024
                                                                    Skoda Octavia Facelift 2024

 

यह। यह। दिखाया गया। स्कोडा ने अभी तक इस कार की लॉन्चिंग डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन कुछ मीडिया न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट को भारत में 2024 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

Skoda Octavia Facelift Specification 2024 : विशिष्टता

कार का नाम स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च की तारीख 2024 के अंत में स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट की भारत में कीमत ₹ 27.34 लाख से ₹ 30.44 लाख बॉडी टाइप हैचबैक इंजन 1.0 एल टीएसआई पेट्रोल इंजन, 1.5 एल टीएसआई पेट्रोल इंजन, 2.0 एल टीडीआई डीजल इंजन नई एलईडी हेडलाइट्स और डीआरएल, संशोधित ग्रिल और बम्पर डिजाइन, नए अलॉय व्हील विकल्प, एलईडी टेललाइट्स, टेलगेट पर स्कोडा लेटरिंग, 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फीचर्स, सेफ्टी फीचर्स इमरजेंसी ब्रेकिंग, पार्किंग सेंसर, 360° कैमरा, ट्रैक्शन कंट्रोल, एबीएस, एयरबैग, ईबीडी, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग

स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट इंजन

स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट काफी पसंद की जाने वाली कार है। अगर हम स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट कार के इंजन की बात करें तो इस कार में हमें 1.0L TSI पेट्रोल इंजन, 1.5L TSI पेट्रोल इंजन, 2.0L TDI डीजल इंजन देखने को मिलता है। अब अगर इस कार के पावरट्रेन की बात करें तो इस कार के 1.0L TSI इंजन की पावर 115 bhp से 150 bhp है, 1.5L TSI पेट्रोल इंजन की पावर 150 bhp से 190 bhp है और इसके साथ ही 2.0 है एल TDI डीजल इंजन हमें 115 bhp से 190 bhp तक की पावर देता है। बीएचपी देता है. बीएचपी से 200 बीएचपी की पावर देखने को मिलती है।

Skoda Octavia Facelift Design 2024 : मॉडल

स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट डिजाइन की बात करें तो इस कार में हमें स्कोडा का बेहद आकर्षक डिजाइन देखने को मिलता है। अगर हम इस कार के डिजाइन की बात करें तो इस कार में हमें स्कोडा की ओर से बड़ी क्रिस्टलीय ग्रिल, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललैंप, अलॉय व्हील के साथ-साथ इंटीरियर में टचस्क्रीन डिस्प्ले भी देखने को मिलता है।

Skoda Octavia Facelift Features 2024 : फीचर्स

स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट कार में हमें कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं। अगर हम इस कार के कुछ फीचर्स की बात करें तो इस कार में हमें स्कोडा की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले, पैनोरमिक सनरूफ के साथ-साथ सुरक्षा के लिए एयरबैग भी मिलते हैं। एबीएस, ईबीडी, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम उपलब्ध है।

Leave a Comment