Akshay Kumar News : अक्षय कुमार की ताज़ा ख़बरें क्या भूल भुलैया 3 में होने वाली है अक्षय कुमार की एंट्री डायरेक्टर ने दिया ये बयान!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Akshay Kumar News : अक्षय कुमार की ताज़ा ख़बरें क्या भूल भुलैया 3 में होने वाली है अक्षय कुमार की एंट्री डायरेक्टर ने दिया ये बयान!

Akshay Kumar Latest News  : अक्षय कुमार लेटेस्ट न्यूज़ बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म भूल भुलैया का तीसरा पार्ट है, Akshay Kumar News in Hindi जो बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली है। पैमाना। पैमाना। स्क्रीन। जल्द ही। आपको बता दें कि जब ये फिल्म आई थी

यह भी देखें == Realme Narzo N55 अमेज़न से कम कीमत पर Flipkart पर उपलब्ध है, अभी देखें संपूर्ण जानकारी

इसलिए दर्शकों को बहुत पसंद आया। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया। दर्शकों ने पहले और दूसरे हिस्से को उत्कृष्ट प्रतिक्रिया दी। यही कारण है कि लोग इसके तीसरे भाग को बहुत उत्सुक हैं। इसी बीच, फिल्म के बारे में एक नई खबर आई है। यदि आप इस खबर के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो इस लेख के अंत तक बने रहें.

Akshay Kumar : अक्षय कुमार की ज़बरदस्त एंट्री

आपको बता दें कि आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। फिल्म की कास्टिंग को लेकर बॉलीवुड गलियारों में नई खबरें सामने आ रही हैं। इसके बाद उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की भी एंट्री हो सकती है?

Akshay Kumar News
                          Akshay Kumar News

 

खिलाड़ी कुमार को लेकर फिल्म के डायरेक्टर अनीश बज्मी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में अनीश बज्मी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अक्षय कुमार भूल भुलैया 3 का हिस्सा नहीं हैं। डायरेक्ट के इस बयान के बाद इन सभी अफवाहों पर विराम लग गया है। और इसके साथ ही वो सभी फैंस निराश हो गए हैं जो उम्मीद कर रहे थे कि अक्षय कुमार भी भूल भुलैया 3 का हिस्सा होंगे.

Akshay Kumar : विद्या बालन में ज़बरदस्त हुई एंट्री

विद्या बालन के लिए अक्षय कुमार ने की जबरदस्त एंट्री. आपको बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म की एक्ट्रेस विद्या बालन की भी एंट्री हो गई है. आपको बता दें

कि भूल भुलैया के पहले पार्ट में विद्या बालन मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म में मंजुलिका का किरदार निभाकर उन्होंने सभी को प्रभावित किया। अब एक बार फिर भूल भुलैया 3 में उनकी दमदार एक्टिंग लोगों को पसंद आएगी.

भूल भुलैया 3, में Akshay Kumar मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे

आपको बता दें कि भूल भुलैया के पहले पार्ट में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आए थे. दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं.

अक्षय कुमार के फैंस उन्हें भूल भुलैया के तीसरे पार्ट में देखने के लिए काफी उत्साहित थे। लेकिन इस बयान के बाद डायरेक्टर ने अक्षय कुमार के फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. और यह पुष्टि हो गई है कि खिलाड़ियों को भूल भुलैया 3 में कोई हत्या नहीं दिखाई देगी।

 

Leave a Comment