Ultraviolette F77 : अल्ट्रावॉयलेट F77 307km रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक के सामने सब कुछ आसान हो जाएगा 155 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Ultraviolette F77 : अल्ट्रावॉयलेट F77 307km रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक के सामने सब कुछ आसान हो जाएगा 155 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से 

Ultraviolette F77 Electric Bike : भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च हुई नई Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक Ultraviolette अपनी इलेक्ट्रिक बाइक्स के खास मार्केट में दिन-ब-दिन अपनी जगह बनाती जा रही है। आपको बता दें कि हाल ही में लॉन्च हुई अल्ट्रावॉयलेट इलेक्ट्रिक बाइक ने बाजार में तहलका मचा दिया है। अब तक इसकी कई हजार यूनिट्स बाजार में बिक चुकी हैं।

यह भी देखें == BYD Seal : BYD सील इलेक्ट्रिक कार भारत में लॉन्च की तारीख, कीमत, डिजाइन, बैटरी, विशेषताएं देखें संपूर्ण जानकारी

अल्ट्रावॉयलेट F77 इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज और इसमें मिलने वाली टॉप स्पीड के मुकाबले बाजार में मौजूद हर इलेक्ट्रिक बाइक के साथ-साथ पेट्रोल इंजन वाली बाइक भी फेल नजर आती है। तो आइए आज जानते हैं कि यह इलेक्ट्रिक बाइक दिन-ब-दिन लोगों के बीच इतनी लोकप्रिय क्यों होती जा रही है?

Ultraviolette F77 Electric Bike Range : रेंज

Ultraviolette द्वारा हाल ही में बाजार में लॉन्च की गई इस इलेक्ट्रिक बाइक के मॉडल को Ultraviolette F77 Electric bike नाम दिया गया है। जो बाजार में अब तक की सबसे बड़ी रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक है। ऐसी रेंज आपको इलेक्ट्रिक कार में भी कम ही देखने को मिलेगी।

Ultraviolette F77
                                                                                              Ultraviolette F77

 

10.3kwh की क्षमता वाले IL-ion बैटरी पैक की मदद से यह आसानी से 307 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज दे सकती है। इससे आप खुद ही पता लगा सकते हैं कि एक बार चार्ज करने पर इलेक्ट्रिक बाइक आपकी कितनी दूरी तय करेगी। जिसकी वजह से आप एक बार चार्ज करके लंबी दूरी आसानी से तय कर सकते हैं।

Ultraviolette F77 Top Speed : टॉप स्पीड

इसमें मिलने वाली टॉप स्पीड की बात करें तो इतनी शानदार टॉप स्पीड आपको शायद ही किसी स्पोर्ट्स बाइक में भी देखने को मिलेगी। इसमें अब तक दी गई सबसे बेहतरीन तकनीक पर आधारित BLDC इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ी गई है। जो स्टार्ट होने के महज 7 सेकेंड के अंदर 100 किमी/घंटा की रफ्तार तक पहुंचने की क्षमता रखती है। अधिकतम स्पीड की बात करें तो अधिकतम स्पीड 155 किमी/घंटा देखने को मिल सकती है। जो पलक झपकते ही एक जगह से दूसरी जगह चली जाती है.

Ultraviolette F77 Price In India : कीमत

Ultraviolette F77 Price : कंपनी आपको पूरे 3 साल की वारंटी भी दे रही है ताकि आप इस कंपनी पर आंख मूंदकर भरोसा कर सकें। कीमत की बात करें तो यह थोड़ी ज्यादा होगी। क्योंकि यह इतनी शानदार बाइक है इसलिए इसकी एक्स-शोरूम कीमत 3 लाख रुपये से 5 लाख रुपये के बीच रखी गई है।

Ultraviolette F77 Price India देखा जाए तो इतनी बेहतरीन रेंज, स्पीड और फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत ज्यादा नहीं होगी। इसके साथ ही इसका कुल वजन करीब 207 किलोग्राम है। जिसके चलते यह एक हेवी इलेक्ट्रिक बाइक होने वाली है।

 

Leave a Comment