Shubhankar Mishra : शुभंकर मिश्रा नेट वर्थ, उम्र, पत्नी, इंस्टाग्राम इनकम, यूट्यूब इनकम नेट वर्थ जानिए पूरी जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Shubhankar Mishra : शुभंकर मिश्रा नेट वर्थ, उम्र, पत्नी, इंस्टाग्राम इनकम, यूट्यूब इनकम नेट वर्थ जानिए पूरी जानकारी

Shubhankar Mishra Net Worth : शुभंकर मिश्रा नेट वर्थ यूट्यूब की दुनिया में आपने कई ऐसे पत्रकार देखे होंगे जिन्होंने न्यूज चैनल के अलावा यूट्यूब पर भी कंटेंट बनाना शुरू किया और आज यूट्यूब पर उनके लाखों सब्सक्राइबर हैं। तो आज हम दुनिया के यूट्यूब पत्रकारों में शुभंकर मिश्रा के बारे में बात करने जा रहे हैं, अगर आप टेलीविजन पर न्यूज चैनल देखते हैं

तो आपने शुभंकर मिश्रा को एंकरिंग करते हुए जरूर देखा होगा। पत्रकार होने के साथ-साथ आज शुभंकर मिश्रा एक लोकप्रिय यूट्यूबर भी बन गए हैं। इसी वजह से बहुत से लोग हैं जो शुभंकर मिश्रा नेट वर्थ के बारे में जानना चाहते हैं। इसलिए आज की पोस्ट में हम आपको शुभंकर मिश्रा के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, साथ ही उनकी कुल संपत्ति और भी कई जानकारियां देंगे।

Shubhankar Mishra : शुभंकर मिश्र कौन हैं जाने

शुभंकर मिश्रा एक लोकप्रिय भारतीय पत्रकार और यूट्यूबर हैं, जिनका जन्म 10 अप्रैल 1993 को उत्तर प्रदेश, भारत में हुआ था। पत्रकार के रूप में शुभंकर का करियर साल 2015 में शुरू हुआ, जहां उन्हें इंडिया न्यूज टीवी न्यूज चैनल पर काम करने का मौका मिला। जिसके बाद साल 2017 में शुभांकर एक पत्रकार के तौर पर मीडिया से जुड़ गए. लेकिन साल 2022 में शुभंकर मिश्रा को भारत के सबसे बड़े न्यूज चैनल आजतक में पत्रकार के तौर पर काम करने का मौका मिला और यहीं से लोग उन्हें जानने लगे।

यह भी देखें == Endeavour : फोर्ड एंडेवर के साथ नया मॉडल मस्टैंग मैक-ई लॉन्च करने की तैयारी में है, जानें पूरी जानकारी 

इस बीच, शुभंकर मिश्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर समाचार संबंधी सामग्री बनाना भी शुरू कर दिया। जिसके कारण शुभंकर मिश्रा की लोकप्रियता आज भारत में काफी बढ़ गई है। फिलहाल शुभंकर मिश्रा सिर्फ सोशल मीडिया पर ही कंटेंट बनाते हैं, क्योंकि उन्होंने साल 2023 में आजतक से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद उन्होंने यूट्यूब पर अपना पॉडकास्ट शो शुरू किया जो आज काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है.

NOTE : 

Shubhankar Mishra Age वास्तविक नाम शुभंकर मिश्रा बिजनेस जर्नलिस्ट, यूट्यूबर, इन्फ्लुएंसर उपनाम मिश्रा धर्म हिंदू जन्म 10 अप्रैल 1993 जन्मस्थान उत्तर प्रदेश, भारत उम्र 31 पत्नी/जीएफ एनए इंस्टाग्राम पर 7.3 मिलियन फॉलोअर्स

Shubhankar Mishra Net Worth जाने
Shubhankar Mishra Net Worth जाने

 

Shubhankar Mishra Net Worth : शुभंकर मिश्रा नेट वर्थ कितनी है

शुभंकर मिश्रा के आय स्रोत की बात करें तो आज उनकी मुख्य आय यूट्यूब, इंस्टाग्राम, न्यूज एंकरिंग और ब्रांड डील से होती है। अगर शुभंकर मिश्रा की मासिक कमाई की बात करें तो शुभंकर फिलहाल हर महीने 8 से 12 लाख रुपये कमाते हैं। अब शुभंकर मिश्रा की नेट वर्थ की बात करें तो थ्योरी के मुताबिक शुभंकर मिश्रा की नेट वर्थ लगभग 4 से 5 करोड़ रुपये है।

शुभंकर मिश्रा की मासिक आय ₹8 से ₹12 लाख प्रति माह है।शुभंकर मिश्रा नेट वर्थ लगभग। ₹4 से ₹5 करोड़

Shubhankar Mishra Net Worth YouTube Income : यूट्यूब आय इनकम

Shubhankar Mishra Net Worth जाने
 Shubhankar Mishra Net Worth जाने

 

शुभंकर मिश्रा की यूट्यूब इनकम की बात करें तो आज शुभंकर के यूट्यूब चैनल से 2 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर जुड़े हुए हैं। शुभंकर अपने यूट्यूब चैनल पर ज्यादातर समाचार और पॉडकास्ट वीडियो बनाते हैं। अगर हम शुभंकर मिश्रा की यूट्यूब इनकम की बात करें तो वह सिर्फ यूट्यूब की मदद से हर महीने 4 से 5 लाख रुपये कमाते हैं। यूट्यूब पर ब्रांड डील के लिए शुभंकर 5 से 6 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

Shubhankar Mishra Net Worth Instagram Income : इंस्टाग्राम आय इनकम

Shubhankar Mishra Net Worth जाने (1)
Shubhankar Mishra

 

शुभंकर मिश्रा इंटरफ़ेस प्लेटफ़ॉर्म पर भी बहुत सक्रिय हैं, और पॉडकास्ट पर शुभंकर रील्स और कहानियों के माध्यम से मूल्यांकन पर समाचार साझा करते हैं। आज शुभंकर के कुल 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अब अगर हम शुभंकर मिश्रा की इंस्टाग्राम इनकम की बात करें तो शुभंकर के मुताबिक, वह एक ब्रांड डील करने के लिए करीब 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

Shubhankar Mishra Ki Wife : वाइफ

बहुत से लोग शुभंकर मिश्रा की पत्नी के बारे में जानना चाहते हैं, तो हम आपको बता दें कि शुभंकर मिश्रा की अभी तक शादी नहीं हुई है और इंटरनेट पर उनकी पत्नी के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हम आशा करते हैं कि इस लेख से आपको शुभंकर मिश्रा नेट वर्थ के बारे में जानकारी मिली होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि वे भी शुभंकर मिश्रा नेट वर्थ के बारे में जान सकें।

 

 

Leave a Comment