TVS Raider 125 : TVS रेडर 125 बाइक की मिनी अपाचे गायब, 67kmpl माइलेज वाली पल्सर का एम्पायर कॉन्ट्रैप्शन लुक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

TVS Raider 125 : TVS रेडर 125 बाइक की मिनी अपाचे गायब, 67kmpl माइलेज वाली पल्सर का एम्पायर कॉन्ट्रैप्शन लुक

TVS Raider 125 Mileage : टीवीएस ने बजाज पल्सर को कड़ी टक्कर देने के लिए अपनी नई बाइक टीवीएस रेडर 125 बाजार में लॉन्च कर दी है। इस बाइक को मिनी अपाचे भी कहा जाता है। इस बाइक को शानदार स्पोर्टी लुक दिया गया है जो देखने में काफी आकर्षक लगता है।

युवाओं को इसका लुक काफी पसंद आ रहा है. यह एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक है जो कम बजट पर उपलब्ध है, आइए जानते हैं इसके नवीनतम फीचर्स और कम कीमत के साथ टीवीएस ने इसे बाजार में उतारा है।

यह भी देखें == Kawasaki W175 : कावासाकी W175 के नए रंग ने सभी को दीवाना बना दिया देखें पूरी जानकारी

TVS Raider 125 Bike : दमदार इंजन

इस स्टाइलिश बाइक को खास बनाने के लिए टीवीएस ने इसमें सिंगल 124.8cc इंजन लगाया है। यह इंजन 11.38 PS की मैक्सिमम पावर और 11.2 Nm का पीक टॉर्क देने में सक्षम है। टीवीएस रेडर बाइक के इस इंजन को 5 स्पीड सर्विस के साथ जोड़ा गया है।

TVS Raider 125
                                                                                         TVS Raider 125

 

इसके अलावा इसमें दो राइडिंग मोड- इको मोड और पावर मोड हैं। यह इको मोड में 94 किमी प्रति घंटे और पावर मोड में 104 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक पहुंच सकता है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 67kmpl का माइलेज दे सकती है, जो काफी किफायती है।

Bike : स्टाइलिश लुक

इस बाइक की सबसे खास बात ये है. लुक को देखकर ऐसा लगता है कि यह एक सुपर स्पोर्ट्स पावर बाइक है, हालांकि लुक अपाचे जैसा है इसलिए इसे मिनी अपाचे कहा जाता है। नए हेडलैम्प्स रेडर को शानदार लुक देते हैं। इंटरनेट को नई फुल-एलईडी यूनिट पसंद आएगी। इसके साथ ही यह भरा हुआ टैंक मस्कुलर दिखता है जो इसके लुक में चार चांद लगाता है।

TVS Raider 125 Bike Features : फीचर्स

इस बाइक में डिजी लॉकर, नेविगेशन, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट आदि जैसे कई ऐप आधारित फीचर उपलब्ध हैं। TVS Raider 125 Black बाइक के फ्यूल टैंक के पास चार्जिंग पॉइंट भी दिया गया है, जिससे आप अपना मोबाइल भी चार्ज कर सकते हैं। साथ ही ईंधन बचाने के लिए एक ऐसी तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जिसमें अगर आपकी बाइक कुछ सेकेंड के लिए रुकती है तो इंजन अपने आप बंद हो जाएगा।

TVS Raider 125 Price : कीमत

TVS Raider 125 On Road Price : टीवीएस रेडर 125 की कीमत 77,500 रुपये से शुरू होती है और इस बाइक के टॉप वेरिएंट की कीमत 86,469 रुपये है। यहां दी गई कीमतें एक्स-शोरूम हैं।

Leave a Comment