Ozotec Flio : ये ओज़ोटेक फ़्लियो इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत जल्द बाजार में आ सकता है होने वाला है कमाल जाने कीमत फीचर्स 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Ozotec Flio : ये ओज़ोटेक फ़्लियो इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत जल्द बाजार में आ सकता है होने वाला है कमाल जाने कीमत फीचर्स 

Ozotek Fleo Electric Scooter : यह Ozotec Flio इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा जा रहा है। इसी तरह कंपनियां भी बाजार में नए और बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं।

यह भी देखें == Hyundai Ioniq 5 : Hyundai ने भारत में लॉन्च की 631Km रेंज वाली नई इलेक्ट्रिक कार Hyundai Ioniq 5, ब्रांड की सबसे एडवांस कार

इसे बाजार में उतारने की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज, फीचर्स और लुक के मामले में शानदार होने वाला है। इसके बावजूद इसकी कीमत आपके बजट में ही रहने वाली है। तो आइये आज इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Ozotec Flio Price : कीमत

Ozotec Flio Price आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल की बात कर रहे हैं उसका नाम Ozotec Flio Electric स्कूटर है। इसकी लॉन्चिंग की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. इसकी कीमत की बात करें

Ozotek Fleo Electric Scooter
 Ozotek Fleo Electric Scooter

 

तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहद ही सामान्य कीमत पर बाजार में लॉन्च किया जा रहा है। जिसकी एक्स-शोरूम कीमत करीब ₹78,580 होने वाली है। वैसे आपको कंपनी की ओर से किस्त प्लान भी देखने को मिलेंगे, इसके जरिए इसे खरीदना और भी आसान हो जाएगा।

Ozotec Flio Dual Disc Brake : ड्यूल डिस्क ब्रेक

ओज़ोटेक फ़्लियो डुअल डिस्क ब्रेक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो फिलहाल कंपनी वादा कर रही है कि इसमें दिए गए बड़े लिथियम आयन बैटरी पैक के कारण यह लगभग 123 किलोमीटर की रेंज आसानी से तय कर लेगा।

लंबी दूरी तक मार करने में सक्षम होगी. ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में भी यह काफी अच्छा होने वाला है क्योंकि इसमें आपको दोनों पहियों में डुअल डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है। वहीं, इसके टायर भी ट्यूबलेस होंगे, जिससे पंक्चर होने की स्थिति में इसे रिपेयर करना आपके लिए बेहद आसान हो जाएगा।

Ozotek Fleo Electric Scooter Features : फीचर्स

Ozotek Fleo इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स इसकी डिजाइनिंग की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार लुक देने की कोशिश की गई है। इसके अलावा इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं,

जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को और भी शानदार बनाने में मदद करते हैं। अगर हम बात करें कि इसे भारतीय बाजार में कब लॉन्च किया जाएगा तो एक रिपोर्ट के मुताबिक इसे मार्च 2024 के अंत तक भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

Leave a Comment