Lava Blaze 5g : लावा ब्लेज़ 5G की भारत में कीमत पर डिस्काउंट, 6700 रुपये कम हुई कीमत, अभी जानें डिटेल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Lava Blaze 5g : लावा ब्लेज़ 5G की भारत में कीमत पर डिस्काउंट, 6700 रुपये कम हुई कीमत, अभी जानें डिटेल

Lava Blaze 5g Mobile : यदि आप लावा हार्डवेयर की कीमत के बारे में सोच रहे हैं, तो आप भारत में लावा ब्लेज़ 5G डिस्काउंट कीमत के साथ 6700 रुपये बचा सकते हैं। आइए जानते हैं इस लावाक्वाट के मंजिला पौधों और तनों के बारे में।

Lava Blaze 5g Discount Price in India : भारत में डिस्काउंट कीमत

भारत में लावा ब्लेज़ 5G डिस्काउंट कीमत की बात करें तो lava blaze 5g price इस फोन पर 1,999 रुपये की छूट मिल रही है। लिमिटेड टाइम डीलर के तहत 6700। इस लावा ब्लेज़ 5जी 8 128 जीबी वेरिएंट की एमआरपी 16499 रुपये है। इसकी कुल ऑफर कीमत 9799 रुपये है, जो 10000 रुपये से कम में एक शानदार स्मार्टफोन है।

यह भी देखें == Honda Activa : होंडा एक्टिवा ईवी इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बड़ा अपडेट, कब होगी लॉन्च जानें कीमत?

अगर आप एक साथ इतने पैसे नहीं देना चाहते हैं तो आपको देना होगा। lava blaze 5g review इसकी ईएमआई चुकाओ. 441.22 रुपये का मतलब है कि आप इसे किस्त के आधार पर भी अपना सकते हैं। इसके एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो अगर आप इसके मापदंडों पर खरे उतरते हैं तो आप 9300 रुपये तक में पिज्जा खरीद सकते हैं।

Lava Blaze 5g
                                                                        Lava Blaze 5g

 

Lava Blaze 5g Phone : डिजाइन

लावा डिजाइन में 6.5 इंच की स्क्रीन है। Lava Blaze 5g टेक्नोलॉजी में पीछे की तरफ ग्लास बैक डिज़ाइन है। कैमरा फ्रेम में एक गोलाकार रिंग में दो कैमरे हैं, जबकि तीसरा कैमरा नीचे चौकोर आकार में अलग से आता है। सिवाय इसके कि दस्तावेज़ में प्रमुख फ़्लैशलाइट हैं। इस फोन के स्पेसिफिकेशन: ब्रांड ने इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट दिया है।

Lava Blaze 5g Phone : डिस्प्ले

लावा डिस्प्ले: इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है। ब्रांड ने स्मार्टफोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया है। इस रिफ्रेश रेट के साथ स्मार्टफोन काफी स्मूथ चलता है।

Lava Blaze 5g Camera : कैमरा

इस डिवाइस के कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 50 MP ट्रिपल AI कैमरा सेटअप है। स्मार्टफोन में वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 2K फॉर्मेट दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8MP का सेल्फी कैमरा है। वीवो, ओप्पो और श्याओमी जैसे कई चीनी ब्रांडों के फोन की यह रेंज तेज रोशनी में अच्छी तस्वीरें खींचती है, लेकिन घर के अंदर ट्यूबलाइट के नीचे तस्वीरें लेने पर उन्हें बहुत खराब परिणाम मिलते हैं। लेकिन लावा ब्लेज़ यहां भी सफल रहा है। इसके अलावा स्मार्टफोन से सेल्फी भी काफी अच्छी खींची जाती है।

Lava Blaze 5g Battery : बैटरी

अब लावा ब्लेज़ 5जी की बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी है। यह स्मार्टफोन 15W चार्जिंग को सपोर्ट करता है। Basarte ब्रांड स्मार्टफोन के साथ 12W चार्जर प्रदान करता है। इससे इस स्मार्टफोन को 3 घंटे से भी कम समय में फुल चार्ज किया जा सकता है। स्मार्टफोन की बैटरी पूरे दिन चलती है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक, 3.5mm जैक जैसे सभी जरूरी फीचर्स दिए गए हैं। फिंगरप्रिंट सेंसर ठीक काम करता है। बसार्ट फेस अनलॉक में कुछ कमियां जरूर हैं।

 

 

 

Leave a Comment