Bajaj Chetak : बजाज चेतक इलेक्ट्रिक बाइक को 200 किमी रेंज के साथ जाने कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Bajaj Chetak : बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को 200 किमी रेंज के साथ जाने कीमत

Bajaj Chetak Electric Scooter : बजाज चेतक अपडेटेड इलेक्ट्रिक वर्जन ऑटो सेक्टर की सबसे भरोसेमंद और सबसे पुरानी कंपनी बजाज भी ईवी की मांग को पूरा करने के लिए बजाज चेतक नाम से एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आई है। लेकिन अब कंपनी ने इसे एक बार फिर अपडेट कर और भी एडवांस और प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च किया है,

यह भी देखें == Lava Blaze 5g : लावा ब्लेज़ 5G की भारत में कीमत पर डिस्काउंट, 6700 रुपये कम हुई कीमत, अभी जानें डिटेल

जिसमें आपको पहले से ज्यादा फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। यही कारण है कि इस लेख में हम नए बजाज चेतक के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे जो प्रीमियम और नवीनतम फीचर्स से लैस है। इस स्कूटर में कई शक्तिशाली और आधुनिक फीचर्स भी हैं। इसके अलावा यह लोकप्रिय और डिमांडिंग इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक है।

Bajaj Chetak : बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर
Bajaj Chetak : बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर

 

Bajaj Chetak Updated Electric Version : अपडेटेड इलेक्ट्रिक वर्जन

बजाज कंपनी ने एक बार फिर अपने पुराने मॉडल बजाज बजाज को अपडेट कर प्रीमियम और एडवांस फीचर्स के साथ इस बाजार में लॉन्च किया है। ऐसा करने में कंपनी का मुख्य उद्देश्य अपनी रेंज और फीचर्स का विस्तार और आधुनिकीकरण करना है। 2024 चेतक में इलेक्ट्रिक हब मोटर के साथ जोड़ी गई नई 3.2kWh बैटरी का उपयोग किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक वाहन सिंगल चार्ज में 127 किलोमीटर तक की हाई रेंज देने में सक्षम होगा।

ये प्रीमियम और टॉप वेरिएंट 200 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम हैं। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक बजाज चेतक को शहरी और प्रीमियम दो अलग वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस नए प्रीमियम इलेक्ट्रिक वाहन में 5 इंच की टी-शर्ट डिज़ाइन भी है जिसके साथ एक अतिरिक्त TecPac लिया जा सकता है। यह टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, म्यूजिक कंट्रोल, कॉल होल्डम और सबसे महत्वपूर्ण हिल होल्ड मॉड जैसी अधिक सुविधाएँ प्रदान करता है। इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिकल में रिवर्स मोड भी होता है।

Bajaj Chetak Price : कीमत

bajaj chetak electric scooter price : कंपनी ने इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया है और कहा है कि कीमतें अलग-अलग होंगी। हालांकि, bajaj chetak on road price, bajaj chetak electric, bajaj chetak electric price, bajaj chetak ev price कंपनी ने 2024 चेतक अर्बन को 1,15,001 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है, जबकि प्रीमियम कीमत 1,35,463 रुपये है।

 

 

 

Leave a Comment