Hero Electric Scooter : हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश ई स्कूटर 96km रेंज वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Hero Electric Scooter : हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश ई स्कूटर 96km रेंज वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें फीचर्स

Hero Electric Flash E Scooter : इस आर्टिकल में हम ऑटो सेक्टर के ईवी बाजार में हीरो कंपनी के सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे, जो बेहद दमदार रेंज पेश करने के लिए जाना जाता है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को भी काफी एडवांस बनाया गया है

यह भी देखें == Ford Endeavour : भारत में जल्द लॉन्च होगी फोर्ड एंडेवर जानें लॉन्च डेट और कीमत देखें संपूर्ण जानकारी

जो इसे और भी बेहतर बनाता है। हालांकि, ईवी की तेजी से बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता हीरो ने अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश ई स्कूटर लॉन्च किया है जो काफी प्रीमियम है। हम इस लेख में आगे इसकी अन्य विशेषताओं पर चर्चा करने जा रहे हैं।

Hero Electric Scooter
                                                                        Hero Electric Scooter

 

Hero Electric Flash E Scooter : हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश ई स्कूटर

Hero Electric यह हीरो कंपनी द्वारा बनाया गया सबसे किफायती और प्रीमियम श्रेणी का इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो बेहतर रेंज देने के लिए जाना जाता है। कंपनी ने इसकी बॉडी को काफी हल्का डिजाइन किया है। इसका लुक काफी शार्प और नैरो टाइप डिजाइन किया गया है ताकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी स्टाइलिश दिख सके।

Hero Electric Flash E Scooter : बैटरी का पावरफुल मोटर

इसमें कंपनी की ओर से पावरफुल लिथियम-आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है, जो 250 वॉट BLDC इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आता है। इसकी बैटरी को सामान्य चार्जर से महज 4 से 5 घंटे में फुल किया जा सकता है। रेंज की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 से 30 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ सिंगल चार्ज में 90 से 100 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है।

Hero Electric Scooter Price : कीमत

Hero Electric Scooty ऑटो सेक्टर की अग्रणी कंपनी हीरो कंपनी ने अपना प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर महज ₹55,700 की एक्स-शोरूम कीमत पर बाजार में लॉन्च किया है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत करीब 59,640 रुपये तक पहुंचती है। इसके साथ ही आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या शोरूम के जरिए खरीद सकते हैं।

Leave a Comment