Bajaj Chetak Premium Electric Scooter : नए बजाज चेतक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर की नई कीमत और EMI प्लान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Bajaj Chetak Premium Electric Scooter : नए बजाज चेतक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर की नई कीमत और EMI प्लान

बजाज चेतक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर : Bazaz एक से बढ़कर एक व्हीकल वाले दो पहिया वाहनों का सबसे बड़ा विक्रेता है भारत में। अब बजाज ऑटो के पास इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़िया है, जिसमें बहुत सारे इलेक्ट्रिक चेतक वैरिएंट हैं। कंपनी ने अपने चेतक प्रीमियम का नया मॉडल जारी किया है, जिसमें अब अधिक फीचर और परफॉरमेंस देखने को मिलेगा। आइए जानें इस नवीनतम चेतक के बारे में सब कुछ, उसकी कीमत और EMI योजना।

यह भी देखें = Hero Splendor Electric Bike

Motor, Battery, Charger and Performance : मोटर, बैटरी, चार्जर व परफॉरमेंस

बजाज चेतक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर एक उच्च-प्रदर्शन और उन्नत स्कूटर है जो आपको लंबी दूरी और आकर्षक शीर्ष गति प्रदान करता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में अब एक शक्तिशाली मोटर है जो 4000W की अधिकतम शक्ति और 16NM का टॉर्क पैदा करती है, जो इस स्कूटर को बहुत शक्तिशाली बनाती है।

Bajaj Chetak Premium Electric Scooter
                                            Bajaj Chetak Premium Electric Scooter

 

इसके साथ ही अब आपको पावरफुल 3.2kWh लिथियम-आयन IP67 बैटरी पैक मिलेगा जो एक बार फुल चार्ज होने पर स्कूटर को 127 किलोमीटर की लंबी रेंज देगा। साथ ही, इसकी मोटर अब 73 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड और अधिक एक्सेलरेशन देती है। कंपनी ने इसके चार्जर में भी सुधार किया है और अब यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 30 मिनट में चार्ज हो जाता है।

Bajaj Chetak Premium Electric Scooter Price and EMI Plan : स्कूटर की कीमत और ईएमआई योजना

  • Price/कीमत  =  1,44,463

  • Down Payment/डाउन पेमेंट  =  30,000

  • Installment/किस्त  =  4,000

  • Interest/इंटरेस्ट  =  9.5%

  • Year/साल  =  3 साल

Bajaj Chetak Electric Scooter : मिलेंगे ज्यादा फीचर

नए बजाज चेतक प्रीमियम में पहले से अधिक फीचर और टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी, जो इसे काफी लक्ज़री लगेगा। Chetak Premium Electric Scooter में TecPac भी है। अब ब्रांड ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतरीन विशेषताओं से लैस व्हीकल बनाया है।अब Bajaj Auto ने अपने नए चीतक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक बड़ा टचस्क्रीन TFT डिस्प्ले दिया है, जिसमें बहुत से उत्कृष्ट फीचर उपलब्ध हैं। अब चेतक प्रीमियम में आपको टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, ऑनस्क्रीन म्यूजिक कण्ट्रोल, कॉल अलर्ट, हिल होल्ड कण्ट्रोल, रिवर्स मोड, पर्सनॅलिसे थीम और बहुत से अन्य फीचर मिलेंगे जो आपके स्कूटर को आधुनिक दिखाएँगे।

 

Leave a Comment