Chachi Bhatija  : चाची भतीजे Love Story की प्रेम कहानी अद्भुत प्रेम कहानी चाची को अपने भतीजे से प्यार हो गया और उसने अपने भतीजे के साथ संबंध बनाने के लिए अपने पति को मार दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Chachi Bhatija  : चाची भतीजे Love Story की प्रेम कहानी अद्भुत प्रेम कहानी चाची को अपने भतीजे से प्यार हो गया और उसने अपने भतीजे के साथ संबंध बनाने के लिए अपने पति को मार दिया।

Chachi Bhatija Love Story : चाची और भतीजे की प्रेम कहानी चाची और भतीजे प्यार में पागल हो गए और सूबे सिंह को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस को सूबे सिंह की मौत के बारे में 8 फरवरी को पता चला, जब उनकी पत्नी ने झूठ बोला कि वह बाथरूम से गिर गए थे और उन्हें आराम अस्पताल ले गईं, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बुआ और भतीजे की प्रेम कहानी दोस्तों फरवरी का महीना चल रहा है. यह महीना प्रेमी जोड़ों के लिए बेहद खास होता है। मेरे दिल में वेलेंटाइन डे सप्ताह खत्म हो गया है। ये वैलेंटाइन डे कपल के लिए बेहद अहम है. ऐसा कहा जाता है कि फरवरी का महीना प्यार करने वालों के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है। क्योंकि इस महीने में सभी को अपना-अपना प्यार मिलता है। प्यार से कोई नहीं बच सकता. शायद ही कोई ऐसा इंसान हो जिसे किसी से प्यार न हुआ हो.

यह भी देखें == Maruti Suzuki Fronx ब्रेज़ा और क्रेटा को टक्कर देने के लिए बाजार में आ गई है देखें शानदार लुक और फीचर्स

प्यार बड़ी अजीब चीज़ है. जब ऐसा होता है तो लोग सही और गलत में फर्क करना पूरी तरह से भूल जाते हैं। अक्सर लोगों को प्यार में पागल होते देखा गया है। अगर इस प्यार में वासना मिल जाए तो लोग अंधे के साथ-साथ पागल भी हो जाते हैं और सही-गलत में फर्क करना बिल्कुल भूल जाते हैं। यह पूरा मामला राजस्थान के अलवर जिले से आया है, जहां एक चाचा को अपने ही भतीजे से प्यार हो गया और वह इस कदर प्यार में पड़ गई

Chachi Bhatija Love Story
        Chachi Bhatija Love Story

 

वह अपने भतीजे के साथ मिलकर अपने पति को मारने की कोशिश कर रही थी जो उसके लिए काम करता था। करने में अभयस्त। करने में अभयस्त। करने में अभयस्त। बाधा उत्पन्न की जा रही थी. है। उनके अवैध संबंध. तुम्हें सुला देता है. जी हाँ, आपने सही सुना, जिसने भी यह खबर सुनी वह एक पल के लिए सन्न रह गया। अगर आप भी इस खबर के बारे में विस्तार से जानना चाहते हैं

Love Story : Chachi Bhatija के प्यार में पागल

इस मामले को आजकल इंटरनेट पर फैलाया जा रहा है। ये राजस्थान के अलवर जिले का मामला है। अलवर जिले की सदर थाना पुलिस ने पति की हत्या के मामले में पत्नी और भतीजे को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मृतक सुबह सिंह की पत्नी मीना प्रजापत और भतीजे गोविंद पुत्र रामचन्द्र प्रजापत को गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों ने सूबे सिंह को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसका गला दबाकर हत्या कर दी। 8 फरवरी को पुलिस को सूबे सिंह की मौत की सूचना दी गई. सिंह की मौत के बारे में पत्नी ने सुबह झूठ बोला कि वह बाथरूम से गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अलवर के सोलंकी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। यह हो चुका है।

Chachi Bhatija Love Story : चाची और भतीजे की प्रेम कहानी, दाह संस्कार के बाद मौत का खुलासा हुआ

अंतिम संस्कार से पहले जब मृतक सूबे सिंह को नहलाया जा रहा था तो उसके गले पर निशान नजर आया. तब परिवार ने हत्या की आशंका जताते हुए पोस्टमार्टम कराने की मांग की और अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया। मृतक सूबे सिंह के परिजनों ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी.

इसके बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया। पुलिस की पूछताछ में चाची और भतीजे दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. यह पूरी घटना आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

 

 

 

Leave a Comment