Eblu Feo X : ईब्लू फियो एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर, जल्द लॉन्च होगा मिलेगी 110 KM की रेंज जाने बेहतरीन फीचर्स एंड कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Eblu Feo X : ईब्लू फियो एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर, जल्द लॉन्च होगा मिलेगी 110 KM की रेंज जाने बेहतरीन फीचर्स एंड कीमत

Eblu Feo X Electric Scooter : अगर आप भी आने वाले समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको थोड़ा और इंतजार करना चाहिए। क्योंकि बहुत जल्द eblu Feo X इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होने वाला है जो बाजार में तहलका मचाने वाला है। इस स्कूटर को इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली अग्रणी कंपनी गोदावरी मोटर्स द्वारा लॉन्च किया जाएगा। इस स्कूटर में “X” का मतलब अतिरिक्त सुविधाएं हैं। यह न सिर्फ बेहद किफायती कीमत पर लॉन्च होगी बल्कि आपको 110 किलोमीटर की रेंज भी देगी। आइए जानते हैं इस स्कूटर की सभी खूबियां और क्या होगी इसकी अनुमानित कीमत।

यह भी देखें == Honor X50 Pro : हॉनर X50 प्रो की भारत में कीमत, 12GB रैम और 5800mAh बैटरी के साथ आता है यह मॉडल!

Eblu Feo X Electric Scooter Features : फीचर्स

eblu Feo के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 110 KM की दावा की गई रेंज भी मिलेगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.7 किलोवाट की मोटर भी है जो 110 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पर आपको 3 साल या 40 हजार किलोमीटर की बैटरी वारंटी भी मिलेगी। साथ ही यह धूल और पानी प्रतिरोधी भी होगा। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है।

Eblu Feo X Electric Scooter
                                                                                  Eblu Feo X Electric Scooter

 

सस्पेंशन की बात करें तो इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में डुअल ट्यूब ट्विन सोकर सस्पेंशन होगा। इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक के साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। इस आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, कॉल और मैसेज अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर के साथ-साथ कुल 3 राइडिंग मोड मिलेंगे जिनमें इकोनॉमी, नॉर्मल और पावर मोड शामिल हैं।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल सीट ऑप्शन के साथ आएगा। इसमें आपको क्लॉक, पैसेंजर फुटरेस्ट, कैरी हुक, अंडर सीट स्टोरेज जैसे विकल्प भी देखने को मिलेंगे। इस स्कूटर का लुक काफी आकर्षक होने वाला है जिसमें आपको हेडलाइट, टेल लाइट और टर्न सिग्नल लैंप में एलईडी लाइटिंग सेटअप देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इसमें डीआरएल का भी इस्तेमाल किया गया है।

Eblu Feo X On Road Price : ऑन रोड कीमत

Eblu Feo X Price : आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोदावरी मोटर्स कंपनी बहुत जल्द बाजार में अपना आने वाला eblu Feo X इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी। योजना बनाई जा रही है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस साल के अंत तक या 2025 के शुरुआती महीनों में लॉन्च किया जा सकता है। अगर स्कूटर की अनुमानित कीमत की बात करें तो यह 1 लाख रुपये से कम होने वाली है। हालांकि, आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईएमआई ऑप्शन पर भी आसानी से खरीद पाएंगे।

 

 

Leave a Comment