Hero Glamour : हीरो ग्लैमर बाइक ने मचाया तहलका, शानदार फीचर्स और शानदार लुक देख लोग हुए दीवाने

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Hero Glamour : हीरो ग्लैमर बाइक ने मचाया तहलका, शानदार फीचर्स और शानदार लुक देख लोग हुए दीवाने

Hero Glamour price : हीरो ग्लैमर की कीमत हीरो की ओर से एक और शानदार मोटरसाइकिल आ रही है, जिसका नाम हीरो ग्लैमर है। हीरो की यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में दो वेरिएंट और तीन बेहतरीन रंग विकल्पों के साथ उपलब्ध है। और इसके साथ ही इस बाइक में अधिकतम 124 सीसी का इंजन दिया गया है। और यह इंजन इस बाइक को 55 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज देता है। आगे इस हीरो ग्लैमर के बारे में सारी जानकारी दी गई है।

यह भी देखें == Realme 10 Pro : रियलमी 10 प्रो स्मार्टफोन का रिव्यू, सस्ते में मिल रहा है 108MP कैमरे वाला फोन, जानें कीमत और फीचर्स

Hero Glamour Feature : फीचर

हीरो ग्लैमर के फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलसीडी डिस्प्ले जैसे कई फीचर्स हैं, इसके अन्य फीचर्स में एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, टर्न सिग्नल आदि शामिल हैं। विशेषताएँ दी गई हैं। जैसे इस मोटरसाइकिल में सिंगल लैंप दिए गए हैं।

Hero Glamour Bike
                                                                                       Hero Glamour Bike

 

फ़ीचर विवरण

  • उपकरण कंसोल डिजिटल
  • यूएसबी चार्जिंग पोर्ट हाँ
  • स्पीडोमीटर डिजिटल
  • ट्रिपमीटर डिजिटल
  • ओडोमीटर डिजिटल
  • अतिरिक्त सुविधाएं ऑटोसेल, (ट्रेल – 88 मिमी), राइड स्मार्ट फीचर, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ, स्विंग आर्म – ट्यूबलर – फैब्रिकेटेड, फ्यूल लेवल
  • इंडिकेटर, सर्विस रिमाइंडर, एक्शन इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, टर्न इंडिकेटर, हाई बीम इंडिकेटर
  • सीट का प्रकार सिंगल
  • बॉडी ग्राफ़िक्स हाँ
  • यात्री फुटरेस्ट हाँ
  • i3s तकनीक हाँ

Hero Glamour Engine specification : इंजन विशिष्टता

ग्लैमर को पावर देने के लिए इसमें 124 सीसी गोल्ड 4 स्टॉक इंजन दिया गया है जो 7500 आरपीएम पर 10.53 पीएस की अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 10.4 एनएम की अधिकतम पावर स्टोर करता है। बनाता है और देता है. लेकिन इस बाइक में 10 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता है जो 55 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज देती है।

Hero Glamour Bike Suspension And Brake : बाइक सस्पेंशन और ब्रेक

हीरो ग्लैमर के सस्पेंशन और ब्रेक के कार्य को करने के लिए इस मोटरसाइकिल के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर में एडजस्टेबल हाइड्रोलिक सस्पेंशन दिया गया है। और ब्रेकिंग फ़ंक्शन को करने के लिए, इसे फ्रंट व्हील पर डिस्क ब्रेक और रियर व्हील पर ड्रम ब्रेक के साथ जोड़ा गया है।

Hero Glamour On Road Price : ऑन रोड कीमत

Hero Glamour Price : हीरो की ओर से आने वाली यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में दो वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है, इसके पहले वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 95,717 हजार रुपये है। वहीं इस बाइक के दूसरे वेरिएंट की कीमत 1,01,881 लाख रुपये है। और इसके साथ ही इस बाइक का वजन 121 किलोग्राम है।

 

Leave a Comment