Himachal Pradesh Lahaul Chandra River : हिमाचल प्रदेश लाहौल चंद्रा नदी में हेवी ड्राइवर ने दौड़ाई महिंद्रा थार सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद थार गाड़ी का किया चालान यहां देखे संपूर्ण जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Himachal Pradesh Lahaul Chandra River : हिमाचल प्रदेश लाहौल चंद्रा नदी में हेवी ड्राइवर ने दौड़ाई महिंद्रा थार सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद थार गाड़ी का किया चालान यहां देखे संपूर्ण जानकारी

हिमाचल प्रदेश : की चंद्रा नदी में थार चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चालान जारी किया गया। एसपी मयंक चौधरी ने कहा, “हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक थार जिला लाहौल स्पीति में चंद्रा नदी को पार कर रहा है।

आजकल इंटरनेट पर कुछ भी देखना संभव है। हम हर दिन इंटरनेट पर कुछ अजीब तरह की वायरल घटनाओं को देखते हैं। एक हैवी ड्राइवर थार को नदी में चलाते हुए एक वायरल वीडियो है। महिंद्रा थार एक कार नहीं, बल्कि लोगों के लिए एक भावना है, जिसकी लोकप्रियता बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक है। इस वीडियो क्लिप में एक तेज चालक थार को नदी में दौड़ता हुआ दिखाया गया है। हिमाचल प्रदेश के लाहौल में स्थित चंद्रा नदी का यह पूरा मामला बताया गया है। फिलहाल, यह क्लिप अभी भी सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है।

हिमाचल प्रदेश में हेवी ड्राइवर चंद्रा नदी में दौड़ाई थार

अभी वायरल हो रहा वीडियो हिमाचल प्रदेश का है। समाचार पत्रों के अनुसार, एक आदमी ने ट्रैफिक जाम से निकलने के लिए ऐसा अजीब व्यवहार किया। जो किसी ने वीडियो बनाया है। यह वीडियो तेजी से फैल रहा है, पुलिस ने थार चालक पर जुर्माना लगाया है और दूसरों टूरिस्टों को ऐसा नहीं करने देने के लिए उसके स्थान पर पुलिसकर्मी तैनात किया है।

Himachal Pradesh Lahaul Chandra River
                                      Himachal Pradesh Lahaul Chandra River

 

हिल स्टेशन पर नए साल की छुट्टी मनाने के लिए बहुत से लोग आते हैं। जिससे सड़कों पर लंबी कतार लग गई है। रोहतांग में पिछले तीन दिनों में लगभग 55,000 लोग अटल सुरंग से गुजरे हैं।

हिमाचल प्रदेश में नदी दौड़ाई महिंद्रा थार लोगों ने लिए जमकर मजे

पूरा वीडियो एक मिनट छह सेकंड का है और इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति थार से नदी के बहते पानी में दौड़ रहा है। वह गाड़ी से नीचे के एक छोर से दूसरे छोर पर जाता है जहां लोग उसका वीडियो बना रहे हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 3,50,000 से अधिक बार देखा गया है और सैकड़ों कॉमेंट मिल चुके हैं।

यह वीडियो इस समय लगभग हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने भी कमेंट किए हैं, जिनमें से अधिकांश ने इस वीडियो को चौंकाने वाला बताया है; कुछ ने आनंद महिंद्रा से कई सवाल पूछे हैं, जिसमें एक ने पूछा कि क्या महिंद्रा आपका ब्रांड एंबेसडर है? यह चालान किसी दूसरे ने लिखा होगा, तो आनंद महिंद्रा जी भरेंगे! यह उनकी गाड़ी का पूरी तरह से सही रिव्यू है। वैसे, इस विषय पर आपका क्या विचार है? नीचे कमेंट करें

चंद्रा नदी में दौड़ाई महिंद्रा थार पुलिस कर्मियों को किया तैनात

एसपी मयंक चौधरी ने कहा कि एक थार लाहौल स्पीति में चंद्रा नदी पार करते हुए एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था। उस वाहन को मोटर वाहन अधिनियम, 1988 के तहत चुनौती दी गई है, और जिला पुलिस ने उक्त स्थान पर पुलिस बल लगाया है ताकि भविष्य में कोई ऐसा अपराध नहीं करे।

Leave a Comment