Holi Offer : होली ऑफर Eblu Feo Electric Scooter मात्र ₹2,891 किस्त में घर लाएं 145km रेंज वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Holi Offer : होली ऑफर Eblu Feo Electric Scooter मात्र ₹2,891 किस्त में घर लाएं 145km रेंज वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

Eblu Feo Electric Scooter : हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर तेजी से लोगों के बीच लोकप्रिय हो रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आपको आसान ईएमआई प्लान मिलता है।

यह भी देखें == Ozotec Flio : ये ओज़ोटेक फ़्लियो इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत जल्द बाजार में आ सकता है होने वाला है कमाल जाने कीमत

सामान्य कीमत समान होने के बावजूद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको लंबी रेंज का विकल्प मिलता है। तो आइए आज इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से जानते हैं, साथ ही यह भी जानते हैं कि क्या इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना हमारे लिए सही रहेगा या नहीं।

Holi Offer : होली ऑफर Eblu Feo Electric Scooter
                                                                      Holi Offer : होली ऑफर Eblu Feo Electric Scooter

 

Eblu Feo Electric Scooter : रेंज

145 किमी की रेंज के साथ शानदार मजा। खैर, आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका मॉडल नाम Eblu Feo Electric स्कूटर होगा। कंपनी द्वारा दिए गए 3.9kwh लिथियम आयन बैटरी पैक के चलते यह सिंगल चार्ज में 145 किलोमीटर की रेंज आसानी से देने में सक्षम है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इसकी रेंज कितनी अद्भुत और दमदार होने वाली है। इसमें आपको एक पावरफुल मोटर भी देखने को मिलती है जिससे आप हर तरह की सड़कों पर सफर कर सकते हैं।

Eblu Feo Scooter Speed : स्पीड

इसमें मौजूद पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर के कारण यह आसानी से 60 किमी/घंटा की बेहतरीन टॉप स्पीड देने में सक्षम है। फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं। जिसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस, एंटी थेफ्ट अलार्म, नेविगेशन, ट्रैकिंग सिस्टम और भी बहुत कुछ जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके अलावा इसकी डिजाइनिंग भी बेहतरीन होने वाली है।

Eblu Feo Installment : ₹2,891 की किस्त

अब बात करते हैं कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए हमें कितनी कीमत चाहिए। तो अगर आप इसे एक बार पूरी कीमत चुकाकर खरीदना चाहते हैं तो आप इसे लगभग ₹1 लाख की एक्स-शोरूम कीमत के साथ खरीद पाएंगे। लेकिन किस्त के रूप में खरीदने के लिए आपको हर महीने ₹2,891 की आसान किस्त देनी होगी।

Leave a Comment