Honda Activa 6G : होंडा एक्टिवा 6G की कीमत ने तहलका मचा दिया इतनी सस्ती कीमत पर घर ले जा सकते हैं! पढ़ें पूरी जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Honda Activa 6G : होंडा एक्टिवा 6G की कीमत ने तहलका मचा दिया इतनी सस्ती कीमत पर घर ले जा सकते हैं! पढ़ें पूरी जानकारी

Honda Activa 6G Price : होंडा एक्टिवा 6जी की कीमत भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्कूटी में से एक जिसका नाम होंडा एक्टिवा 6जी है, यह स्कूटी अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और लोकप्रियता के कारण भारतीय युवाओं द्वारा काफी पसंद की जाती है।

यह भी देखें == Sahil Khan New Wife : साहिल खान अपनी न्यू वाइफ ने किया अपनी 21 साल की पत्नी का किया खुलासा, वीडियो हुआ वायरल!

यह स्कूटी एक बहुत ही अच्छी स्कूटी है जो 90000 रुपये की कीमत पर आती है और भारतीय बाजार में पांच वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। और इस साल यह स्कूटर खरीदने का भी बहुत अच्छा मौका साबित हो सकता है। होंडा एक्टिवा 6G के बारे में अन्य सभी जानकारी आगे दी गई है।

Honda Activa 6G On Road Price : कीमत

Honda Activa 6G Price On Road : भारतीय बाजार में इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की दिल्ली ऑन-रोड कीमत 88,819 हजार रुपये है। और यह स्कूटी 5 वेरिएंट के साथ आती है। Honda Activa 6G Ex-Showroom Price जिसमें से इस स्कूटर के टॉप वेरिएंट की कीमत 95,915 हजार रुपये है। और इस स्कूटी में 7 से 8 बेहतरीन कलर ऑप्शन दिए गए हैं जो इस स्कूटी का शानदार रूप और डिजाइन है।

Honda Activa 6G Scooty
                                                            Honda Activa 6G Scooty

 

Honda Activa 6G EMI Plan : ईएमआई प्लान

अगर आपके पास होंडा एक्टिवा खरीदने के लिए उतने पैसे नहीं हैं तो आप इसे कम किस्तों पर भी खरीद सकते हैं, जिसमें ₹9000 की डाउन पेमेंट पर अगले 36 महीनों के लिए ₹2,619 हजार की किस्त बन जाएगी। ब्याज दर 9.7. ध्यान दें कि ये योजनाएं आपके शहर और राज्य के अनुसार भिन्न हो सकती हैं और विवरण के लिए अपने निकटतम डीलर से जांच करें।

Honda Activa 6G Feature : फ़ीचर

होंडा एक्टिवा के फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, टैकोमीटर, डिस्प्ले के अंदर डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे कई एडवांस फीचर्स हैं और इसके खास फीचर्स में शटर लॉक, स्मार्ट की, साइलेंट एसीजी के साथ स्टार्ट जैसे कई फीचर्स शामिल हैं। शामिल हैं। हैं। इस स्कूटी में ईएसपी टेक्नोलॉजी और अंडर सीट स्टोरेज है।

स्पीडोमीटर एनालॉग टैकोमीटर एनालॉग ट्रिपमीटर एनालॉग ओडोमीटर एनालॉग कनेक्टिविटी ब्लूटूथ शटर लॉक हां अतिरिक्त सुविधाएं स्मार्ट कुंजी, एच-स्मार्ट, एसीजी के साथ साइलेंट स्टार्ट, इंजन स्टार्ट स्विच, ईएसपी टेक्नोलॉजी, सीट की लंबाई – 692 मिमी, मल्टी-फंक्शन यूनिट सीट प्रकार सिंगल हां वॉच पैसेंजर फुट स्टैंड हां हां सीट स्टोरेज के नीचे कैरी हुक हां सुरक्षा विशेषताएं ब्रेकिंग प्रकार कॉम्बी ब्रेक सिस्टम शटर लॉक हाँ सीट खुला स्विच हाँ

Honda Activa 6G Engine : इंजन

होंडा एक्टिवा के इंजन की बात करें तो इसमें 109 सीसी का फैन कूल्ड फोर स्टॉक एसआई इंजन है। अधिकतम पावर 5500 आरपीएम पर और अधिकतम टॉर्क 8.90 एनएम पर है। और इसकी अधिकतम शक्ति 8000 आरपीएम पर 7.84 पीएस की अधिकतम शक्ति तक पहुंचती है।

Honda Activa 6G Mileage : माइलेज

होंडा एक्टिवा एक बेहतरीन स्कूटी है जो काफी अच्छी परफॉर्मेंस देती है। इस स्कूटी में इस इंजन के साथ 5.3 लीटर का टैंक दिया गया है। और इसके साथ ही यह प्रति 50 किलोमीटर पर एक लीटर का माइलेज देती है।

Honda Activa 6G Suspension and brake : सस्पेंशन और ब्रेक

इस स्केल के ड्रॉप और ब्रेक कार्यों को करने के लिए सामने एक टेलीस्कोपिक ड्रॉप का उपयोग किया जाता है। और पीछे एडजस्टेबल स्प्रंग पेडिकॉप्स पेपर के साथ जुड़ा हुआ है। इसके अलावा ब्रेकिंग के काम के लिए ये दोनों ड्रम ब्रेक से लैस हैं।

 

 

Leave a Comment