Honda SP 125 : मात्र 2,717 हजार रुपये की किस्त पर खरीदें होंडा एसपी125, जानिए कीमत और पूरी डिटेल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Honda SP 125 : मात्र 2,717 हजार रुपये की किस्त पर खरीदें होंडा एसपी125, जानिए कीमत और पूरी डिटेल

Honda SP 125 Bike EMI Plan : होंडा एसपी 125 ईएमआई प्लान भारतीय बाजार में एक और शानदार मोटरसाइकिल है जो स्पोर्ट लोगों के लिए एक बेहतरीन मोटरसाइकिल होने के साथ-साथ एक बेहतरीन मोटरसाइकिल भी है। यह मोटरसाइकिल 125 सीसी सेगमेंट में आने वाली कई मोटरसाइकिलों को कड़ी टक्कर देती है। जैसे होंडा शाइन और हीरो की स्प्लेंडर और यह मोटरसाइकिल तीन वेरिएंट और 4 से 5 रंगों के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है। इस मोटरसाइकिल के बारे में अधिक जानकारी दी गई है।

यह भी देखें == Avera Retrosa : अवेरा रेट्रोसा इलेक्ट्रिक स्कूटर 90’s की लुक में 152km रेंज के साथ मार्केट में धूम मचाने को तैयार है 

अगर आप इस मोटरसाइकिल को मार्च महीने में खरीदना चाहते हैं तो आप इसे कम किस्तों पर खरीद सकते हैं जिसमें 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करके आप 9.7 ब्याज दर के साथ 2,717 हजार रुपये प्रति माह की किस्त पा सकते हैं। . अगले 3 वर्षों के लिए. हैं।

Honda SP 125 Bike
                                                                 Honda SP 125 Bike

 

Honda SP 125 Feature : फ़ीचर

होंडा के फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, हेडलाइट, टेल लाइट, सिंगल लैंप बल्ब, समय देखने के लिए घड़ी, डिस्टेंस इंडिकेटर जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं और इस बाइक का खास फीचर इनमें से एक साइलेंट स्टार्ट है। अन्य। इस बाइक में एसीजी, नॉन पोजिशन इंडिकेटर, एक इंडिकेटर जैसे फंक्शन दिए गए हैं।

फ़ीचर विशिष्टताएँ

  • स्पीडोमीटर डिजिटल
  • ओडोमीटर डिजिटल
  • एसीजी, गियर पोजीशन इंडिकेटर, इको इंडिकेटर, शांत शुरुआत सहित अतिरिक्त सुविधाएँ
  • सीट प्रकार एकल
  • बॉडी ग्राफ़िक्स हाँ
  • हाँ देखो
  • सहयात्री पैर आराम हाँ
  • औसत ईंधन अर्थव्यवस्था संकेतक हाँ
  • खाली सूचक से दूरी हाँ

Honda SP 125 Bike Engine specification : बाइक इंजन स्पेसिफिकेशन

होंडा एसपी में आपको 123 सीसी का फोर स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। और यह इंजन 7500 आरपीएम पर अधिकतम पावर के साथ 10.87 पीएस और 6000 आरपीएम पर 10.9 एनएम की पावर और अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। और इस बाइक में पांच गियर हैं. होंडा एसपी 125 के सपोर्ट वेरिएंट में 11 लीटर का टैंक है और इस बेहतरीन इंजन के साथ यह प्रति 60 किलोमीटर पर 1 लीटर का आरामदायक माइलेज देता है।

Honda SP 125 Bike Suspension and brake : सस्पेंशन और ब्रेक

होंडा एसपी 125 के सस्पेंशन और हार्डवेयर फंक्शन को परफॉर्म करने के लिए इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर में हाइड्रोलिक शॉक सस्पेंशन दिया गया है। ब्रेकिंग की बात करें तो इसमें दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक हैं।

Honda SP 125 On Road Price : ऑन रोड कीमत

Honda SP 125 Price : इस मोटरसाइकिल की कीमत की बात करें तो इसके पहले वेरिएंट की कीमत 99,497 लाख रुपये है। साथ ही, डिस्क वेरिएंट की कीमत 1,03,863 मिलियन रुपये है। साथ ही, सपोर्ट एडिशन वेरिएंट की कीमत 1,04,464 मिलियन रुपये है।

 

 

 

Leave a Comment