Hop Oxo Electric Bike : इस हॉप ऑक्सो इलेक्ट्रिक बाइक ने बनाई पर्सनल एयर टाइट, जानें इसकी खासियत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Hop Oxo Electric Bike : इस हॉप ऑक्सो इलेक्ट्रिक बाइक ने बनाई पर्सनल एयर टाइट, जानें इसकी खासियत

Hop Oxo Electric Bike : हॉप ऑक्सो इलेक्ट्रिक बाइक वैसे तो इस समय बाजार में कई इलेक्ट्रिक बाइक देखने को मिलती हैं, लेकिन आज हम आपको जिस बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं वह बाजार में बिल्कुल अलग और अनोखी होने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें मिलने वाली रेंज, फीचर्स और लुक बाजार में उपलब्ध हर इलेक्ट्रिक बाइक से कहीं आगे है।

यह भी देखें == Ozotec Flio : ये ओज़ोटेक फ़्लियो इलेक्ट्रिक स्कूटर 

कीमत के मामले में भी यह आपके बजट में रहने वाली है, तो आइए जानते हैं। आज हम इस नई इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे।हम यह भी देखेंगे कि क्या यह इलेक्ट्रिक बाइक हमारे बजट के लिए उपयुक्त होगी या नहीं।

Hop Oxo Electric Bike 160km Range : रेंज

हॉप ऑक्सो इलेक्ट्रिक बाइक नामक नवीनतम इलेक्ट्रिक बाइक को बाजार में उतारा जाएगा। जिसमें 3.8 किलोवाट घंटे की क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक कंपनी से मिलता है।

Hop Oxo Electric Bike
Hop Oxo Electric Bike

 

इस बैटरी पैक की वजह से यह सिंगल चार्ज पर 160 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज आसानी से देने में सक्षम है। इसका लुक बेहद खास और अलग बनाया गया है.

Hop Oxo Electric Bike Power : पावर

इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 6200 वॉट की पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है। जिससे यह काफी शक्तिशाली हो जाता है। यह इतना शक्तिशाली है कि 95 किमी/घंटा की रफ्तार आसानी से हासिल कर सकता है।

साथ ही यह हर तरह की सड़कों पर चलने में भी सक्षम है। इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. जिसमें आपको सामान्य फीचर्स दिए जाते हैं और इसके अलावा कई एडवांस फीचर्स भी दिए जाते हैं।

Hop Oxo Electric Bike 4 Years Warranty : 4 साल वारंटी

इस हॉप ऑक्सो इलेक्ट्रिक बाइक पर आपको कंपनी की ओर से 4 साल की वारंटी दी जाती है। जिससे आपका इसमें विश्वास और भी बढ़ जाता है.

Hop Oxo Electric Bike Price : कीमत

हॉप ऑक्सो इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत इसके वैरिएंट – OXO स्टैंडर्ड के लिए अनुमानित है। 1,61,718. अन्य वेरिएंट्स- OXO की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग ₹1.4 लाख एक्स-शोरूम कीमत होने वाली है। ओएक्सओ की कीमतों का उल्लेख किया गया है

Leave a Comment