Kanguwa Release Date : सूर्या की फिल्म ‘कांगुवा’, रजनीकांत की ‘वेट्टैयान’ की रिलीज डेट जानें पूरी डिटेल्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Kanguwa Release Date : सूर्या की फिल्म ‘कांगुवा’, रजनीकांत की ‘वेट्टैयान’ की रिलीज डेट जानें पूरी डिटेल्स

Kanguwa : अब रजनीकांत की फिल्म ‘वेट्टैयान’ से विवाद के कारण सूर्या की फिल्म ‘कांगुवा’ स्थगित कर दी गई है। 10 अक्टूबर को रजनीकांत की एकमात्र फिल्म ‘वेट्टैयान’ सिनेमाघरों में आएगी।

Kanguwa Movie Release Date : रिलीज की तारीख

सूर्या हाल ही में तमिलनाडु के कोयंबटूर में अपने भाई कार्थी की फिल्म ‘मायाझागन’ के राष्ट्रीय प्रीमियर में शामिल हुए। वहां उन्होंने पुरातत्व फिल्म ‘कांगुवा’ को स्थगित करने की घोषणा की। सिरुथाई शिवा द्वारा निर्देशित कांगुवा 10 अक्टूबर को सुपरस्टार पर रिलीज होने वाली थी।

इसी दिन रजनीकांत की फिल्म ‘वेट्टैयां’ भी रिलीज होने जा रही है। यह पहला मौका था जब साउथ के दो महान अभिनेताओं की फिल्में एक साथ क्लैश हुईं। लेकिन अब कंगुवा के टलने की घोषणा के बाद रजनीकांत की फिल्म को हरी झंडी मिल गई है। ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि सूर्या ने फिल्म की रिलीज डेट टालने के पीछे क्या वजह बताई है।

 

यह भी देखें == Ola Adventure Electric Bike : ओला एडवेंचर इलेक्ट्रिक बाइक 200km रेंज के साथ जाने शानदार फीचर्स एंड कीमत ये सबसे खास

 

Suriya film : सूर्या फिल्म पर की गई मेहनत पर बात की

फिल्म में की गई ‘दिन-रात’ की मेहनत के बारे में बात करते हुए सूर्या ने कहा, “दो साल से भी ज़्यादा समय से 1000 से ज़्यादा लोगों ने तमिल सिनेमा में एक ख़ास फिल्म पेश करने के लिए ‘दिन-रात’ काम किया है। शिवा से लेकर पूरी कास्ट और क्रू ने एक साल में बहुत मेहनत की है। मुझे पूरा भरोसा है कि यह मेहनत बेकार नहीं जाएगी। मुझे पूरा भरोसा है कि आप उन पर प्यार और सम्मान बरसाएंगे। जब वह आएंगे, तो उन्हें सब कुछ मिलेगा।”

Film Details
Kanguwa – A historical drama film starring Suriya and Bobby Devta.
– Directed by Siruthai Siva.
– Originally scheduled to release on October 10 but postponed due to the clash with Rajinikanth’s film “Vettaiyaan”.
– Suriya decided to postpone the release out of respect for Rajinikanth, acknowledging his seniority and influence in Tamil cinema.
– No new release date has been announced yet.
– Suriya emphasized the hard work put into the film, with over 1,000 people working for more than two years.
Vettaiyaan – A film starring Rajinikanth.
– Scheduled to release on October 10.
– Rajinikanth is highly respected and has been a prominent figure in Tamil cinema for over 50 years.
– Suriya acknowledged that Rajinikanth’s film should be given precedence due to his seniority and long-standing contribution to the film industry.

 

Kanguwa Release Date
                                                                                                    Kanguwa Release Date

 

Suriya And Rajinikanth’s : सूर्या ने कहा, रजनीकांत की फिल्म पहले आनी चाहिए

रजनीकांत की फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए सूर्या ने कहा, “‘वेट्टाइयां’ 10 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। हमें सम्मान के लिए फिल्म को आगे बढ़ाना चाहिए। वह (रजनीकांत) मुझसे वरिष्ठ हैं। जब मैं पैदा हुआ था, तब उन्होंने अभिनय करना शुरू कर दिया था। वह 50 से अधिक वर्षों से तमिल सिनेमा का चेहरा रहे हैं। मुझे लगता है कि सुपरस्टार की फिल्म पहले आना सबसे अच्छा होगा। मुझे लगता है कि आप मेरे साथ होंगे।”

Kanguva Movie : कंगुवा एक बच्चा है

सूर्या ने अपनी फिल्म के बारे में आगे कहा, ‘कांगुवा’ एक बच्चा है। एक बच्चे का जन्मदिन वह दिन होता है जिस दिन वह पैदा होता है। उसके जन्मदिन की सालगिरह मनाने और इसे एक त्यौहार बनाने के लिए, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ होंगे। मुझे आपके प्यार और समर्थन की ज़रूरत है। कृपया ‘कांगुवा’ की टीम के लिए प्रार्थना करें। यह सभी के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है।’

Kanguwa Trailer : कंगुवा फिल्म के बारे में

कंगुवा फिल्म एक ऐतिहासिक ड्रामा मेगा बजट फिल्म है जिसमें सूर्या और बॉबी देवता मुख्य भूमिका में हैं। पहले यह फिल्म 10 अक्टूबर को कई सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसी तारीख को यह फिल्म ‘वेट्टैयान’ फिल्म से क्लैश होने वाली थी। जिसके बाद कंगुवा के रिपब्लिक ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। हालांकि, अब तक फिल्म की अपडेट रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। अब 10 अक्टूबर को सिर्फ सुपरस्टार स्टूडियो स्टूडियो में डॉ. की फिल्म वेट्टैयान रिलीज होगी।

Leave a Comment