Kundali Bhagya 3rd January 2024 : कुंडली भाग्य 3 जनवरी लिखित एपिसोड अपडेट करण को पता चलता है कि राजवीर प्रीता का बेटा है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Kundali Bhagya 3rd January 2024 : कुंडली भाग्य 3 जनवरी लिखित एपिसोड अपडेट करण को पता चलता है कि राजवीर प्रीता का बेटा है

यहां कुंडली भाग्य के 3 जनवरी 2024 के एपिसोड का सारांश दिया गया है। एपिसोड की शुरुआत करण और प्रीता के 20 साल के लिए अलग होने से होती है। प्रीता ने अपनी बेटी काव्या को जन्म दिया है और उसकी शादी ऋषभ से हुई है। करण ने दूसरी महिला से शादी की है और उनका एक बेटा है जिसका नाम शौर्य है। भूलने की बीमारी से पीड़ित प्रीता अपने बेटे राजवीर के साथ रहती है। आने वाले एपिसोड में राजवीर और पालकी को गुंडे अलग कर देंगे।

MUMBAI मुंबई :

परिवार मेहमानों का स्वागत करते हुए घर में प्रवेश करता है, जिनसे वे उत्सव समाप्त होने से पहले न जाने का अनुरोध करते हैं, मां माला से पूछती है कि पंडित जी कहां हैं तो कार्यक्रम शुरू होने में कितना समय लगेगा, माला कहती है कि वह यह देखने जा रही है कि मेहमानों को क्या चाहिए पंडित जी के आने तक. राजवीर और पालकी प्रवेश द्वार की ओर भागते हैं जब पालकी बताती है कि यहां माता रानी का कार्यक्रम चल रहा है और इसलिए वे क्या करने जा रहे हैं, राजवीर उसे चिंतित न होने के लिए कहता है क्योंकि वे कुछ समय के लिए यहां रहने के लिए आए हैं। , वे महिला को अपनी ओर आते देखकर चौंक जाते हैं, राजवीर बताते हैं कि उन्होंने देखा कि मातारानी का एक कार्यक्रम है इसलिए इसमें शामिल होने के लिए यहां आए हैं, महिला का कहना है कि उन दोनों ने सही निर्णय लिया है क्योंकि उन्हें माफी मांगनी होगी। चाहिए, राजवीर और पालकी बैठ जाते हैं, कार्यक्रम शुरू होता है और वे सभी माता रानी की स्तुति करते हुए गाते हैं।

राजवीर का कहना है कि वह जांच करने जा रहा है कि क्या अपराधी चले गए हैं जिसके बाद वे भी चले जाएंगे, पालकी उसे सावधान रहने की सलाह देती है। जब राजवीर घर से बाहर दरवाजे तक जाता है तो चारों ओर देखता है और खुश होता है। कि अपराधी चले गये, तो वे भी छुट्टी पर जायेंगे. राजवीर किसी को चिल्लाते हुए सुनता है और फिर सोचता है कि वे कहाँ गए हैं, वह विक्की को अपने आदमियों के साथ चिल्लाते हुए देखता है, तभी विष्णु को फोन आता है और बताता है कि उसे उस क्षेत्र में जाने की ज़रूरत है क्योंकि कुछ समस्या है, विक्की गुस्से में है क्योंकि कार खराब हो गई है इस पल।

Kundali Bhagya 3rd January 2024
    Kundali Bhagya 3rd January 2024

 

करण को प्रीता और बाकी सभी के साथ कमरे में धकेल दिया जाता है, अपराधी उसे करण लूथरा के रूप में पहचानने में सक्षम होते हैं जब प्रीता बताती है कि वे राजवीर और पालखी से मिलने आए हैं, अपराधी सवाल करते हैं कि वे उनके बारे में इतने चिंतित क्यों हैं। जब वे करण लूथरा के बच्चे नहीं हैं तो वे परेशान क्यों हैं, प्रीता जवाब देती है कि वह उसका बच्चा है यह सुनकर करण चौंक जाता है जब मोहित अपराधियों के हाथों से बंदूक छीन लेता है और फिर वे लड़ने लगते हैं, वे मोहित को पीटने में कामयाब हो जाते हैं। जबकि शनाया लड़ने की कोशिश करती है लेकिन उसे पीछे धकेल दिया जाता है। प्रीता अपराधी को लकड़ी की छड़ी से मारना शुरू कर देती है और वे सभी उन्हें नीचे धकेलने में सफल हो जाते हैं, करण बंदूक पकड़ने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन ऐसा करने में असमर्थ है जब अपराधी मदद के लिए पुकारने लगता है, करण को अपराधी द्वारा धक्का दिया जाता है जो बंदूक उठाता है सीधे खड़े न होने पर बंदूक और गोली मारने की धमकी देते हैं, वे सभी को चुप रहने की चेतावनी देते हैं जिससे हर कोई चिंतित होता है।

यह भी देखें == Maruti Suzuki Alto 2024

राखी ऑटो चला रही है और मुस्कुरा रही है जिसे देखकर निधि तनावग्रस्त हो जाती है, बानी दादी बताती है कि वह वास्तव में ऑटो की सवारी का आनंद ले रही है, महेश पूछता है कि वह इस तरह क्यों बात कर रही है और उसे गंभीर होने के लिए कहता है। जरूरतमंद, राखी पूछती है कि क्या वह सोचता है कि वह वही है जो गंभीर चीजें करता है क्योंकि वे भी गंभीर चीजें करने में सक्षम हैं, महेश जवाब देता है कि वह जानता है कि वे कौन सी गंभीर चीजें करते हैं क्योंकि वह सुबह से उनसे बात कर रहा है। उनको कोसा जा रहा है और अब ऑटो की बात कर रहे हैं. राखी गुस्से में ऑटो रोकती है और उससे बाहर निकल जाती है, महेश उससे पूछता है कि वह ऑटो से बाहर क्यों आई, वह पूछती है कि क्या उसे लगता है कि वह यह सब अपने बच्चों के लिए नहीं कर रही है, लेकिन महेश पूछता है। उन्होंने क्या कहा है,

इस पर राखी जवाब देती हैं कि उन्हें पता है. वह जो कहता है वह ठीक है और इसलिए वह ऑटो की सवारी करने जा रहा है लेकिन महेश कहता है कि वह इसकी सवारी नहीं कर सकता और बानी दादी से कुछ कहने के लिए कहती है लेकिन वह जवाब देती है कि वह कुछ नहीं कर सकती। साक्षी, निधि यह समझाने की कोशिश करती है कि महेश के पिता का अपमान करने का इरादा नहीं था, बल्कि वह सिर्फ यह कह रहे थे कि वे घर पर बहुत गंभीर हैं, ऑटो में मजाक करते हुए उसने उन्हें एक बुरा पिता और पति भी कहा, राखी महेश से पूछती है कि निधि क्या है यह कहते हुए कि उसने उसे एक बुरा पति और पिता कहा है, महेश कहता है कि उसने ऐसा कभी नहीं कहा, राखी पूछती है कि क्या वह कह रहा है कि निधि झूठी है, जब महेश कहता है कि वह झूठा है। गलत हो सकता है और उन सभी की समझ का स्तर अलग-अलग है, विष्णु कार में निकलते हैं और सोचते हैं कि ये लोग मुख्य सड़क पर बहस क्यों कर रहे हैं, महेश उनसे कहते हैं कि उन्हें फिर से ऑटो की सवारी करनी चाहिए क्योंकि कार में ड्राइवर उन्हें चिढ़ा रहा था इसलिए वे यह सुनिश्चित करना होगा कि वे जीतें। महेश राखी के कान पकड़ता है और माफी मांगता है, जब बानी दादी सवाल करती है कि क्या वे दोबारा जा सकते हैं, तो राखी उन्हें बैठने की सलाह देती है क्योंकि वह यह ऑटो चलाएगी।

पालकी चिंतित हो जाती है और फिर दरवाजे पर खड़े राजवीर की ओर देखती है, तभी महिला उसे अपने पति के लिए भी जूस का गिलास देती है, पालकी राजवीर से पूछती है कि क्या बाहर सब कुछ ठीक है, तो वह बताता है कि अपराधी अभी भी वहीं है। भी खड़े हैं और उन्हें यहीं छिपना पड़ेगा. कुछ समय के लिए, पालकी यह सोचकर भ्रमित हो जाती है कि क्या हो रहा है क्योंकि वे किसी को बता नहीं सकते हैं, उसे यकीन है कि वे निश्चित रूप से अपनी समस्या के बारे में सच्चाई का पता लगा लेंगे जब महिला पूछती है कि वे किस समस्या के बारे में बात कर रहे हैं, पालकी जवाब देती है कि यह सामान्य है हालाँकि महिला का कहना है कि वह इतनी बेवकूफ नहीं है और समझ सकती है कि वे किसी तरह की परेशानी में हैं इसलिए वह पूछती है कि यह किस बारे में है। , राजवीर और पालकी चिंतित हैं।

Kundali Bhagya 3rd January 2024
    Kundali Bhagya 3rd January 2024

 

शनाया अपराधियों से सवाल करती है कि वे उनके साथ क्या कर रहे हैं, मोहित पूछता है कि यह कैसा सवाल है जब प्रीता सवाल करती है कि इन सवालों में क्या गलत है, करण फिर प्रीता से पूछता है कि वह हमेशा क्यों सोचती है कि पुरुष गलत हैं जबकि शनाया का सवाल गलत है। प्रीता उन सभी को बताती है कि शनाया ने सही सवाल पूछा है, हालांकि करण कहता है कि यह गलत है और उससे खुद पूछता है, शनाया यह सोचकर चिंतित हो जाती है कि अगर वह उसके खिलाफ जाती है तो इससे समस्या हो सकती है इसलिए शनाया गलत सवाल पूछती है, प्रीता जवाब देती है कि वह शनाया को जानती है। करण की वजह से डरी हुई है, जिसका असर हर बच्चे पर पड़ता है, करण जवाब देता है कि प्रीता को गलती करने के बाद मुंह मोड़ने की आदत है, प्रीता हैरान हो जाती है। है और करण से पूछती है कि वह उससे इस तरह बात क्यों कर रहा है

जबकि ऐसा नहीं है। खैर, वह कहता है कि अगर उसने उन दोनों को नहीं बुलाया होता तो वे यहां नहीं होते, प्रीता कहती है कि उसने पहले उसका हाथ पकड़ा और फिर उसके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की। विष्णु प्रीता के साथ बैठता है और कहता है कि वह उसे पसंद करती है और उसकी मां भी उसके लिए पत्नी ढूंढ रही है, तो क्या वह शादीशुदा है, करण गुस्सा हो जाता है और सवाल करता है कि उसने ऐसा क्यों कहा, लेकिन अचानक अपराधियों ने उन दोनों के चेहरे को टिशू से ढक दिया। शामक वहाँ है, शनाया उठती है और वे उसे बैठने की चेतावनी देते हैं। विष्णु पूछता है कि उसने लड़की को बेहोश क्यों किया जबकि अपराधी कहता है कि वह तनावग्रस्त हो गया था, विष्णु सवाल करता है कि उसने मोहित और शनाया दोनों को बेहोश क्यों छोड़ दिया ताकि वह उन्हें भी बेहोश कर सके। विष्णु प्रीता को देखकर मुस्कुराने लगता है और उसके पास बैठता है और कहता है कि वह नहीं चाहता कि वह इतनी बुरी तरह सांस ले और वह उसे घर ले जा रहा है। वे पूछते हैं कि बाकी के बारे में क्या, क्योंकि यह एक बड़ा नाम है, हालांकि विष्णु कहते हैं कि उन्हें केवल प्रीता की परवाह है।

राखी मुस्कुराते हुए ऑटो चला रही है और माँ से पूछ रही है कि देखो वह कितनी अच्छी ड्राइवर है, बानी दादी जवाब देती है कि उसे नहीं पता था कि राखी इतनी अच्छी सवार है, महेश सवाल करता है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। और उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि वे कहां जा रहे हैं, निधि बताती है कि उन्हें करण को ढूंढना है जबकि महेश कहता है कि उन्हें राजवीर और पालकी को भी ढूंढना है। राखी कहती है कि वह जानती है कि वे उसकी प्रतिभा से ईर्ष्या करते हैं लेकिन बानी दादी कहती हैं कि उन्हें लगता है कि उन दोनों को एक ऑटो कंपनी शुरू करनी चाहिए। महेश सवाल करते हैं कि क्या लूथरा परिवार की मुखिया होने के नाते बानी दादी ऐसा कुछ करेंगी। बानी दादी पूछती हैं कि क्या वह काम नहीं कर सकती, राखी को यह समझ नहीं आता है जब वे सभी उसे सुनसान सड़क और कार की ओर इशारा करते हैं, राखी कार रोकने में सक्षम होती है जब राखी पूछती है कि क्या वह नहीं कर सकती। कि वह उन्हें मौत के मुंह से बाहर ले आई है लेकिन बानी दादी ने पार्टनरशिप खत्म कर दी। वे तब चौंक जाते हैं जब महेश उनसे करण की कार देखने के लिए कहता है। निधि विष्णु को प्रीता को जबरदस्ती कार में डालते हुए देखती है, निधि चौंक जाती है।

 

Leave a Comment