Lectrix EV LXS G 2.0 : Lectrix की धासु लेक्ट्रिक्स ईवी एलएक्सएस जी 2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 23 हजार में मिल रही है जाने कीमत एंड फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Lectrix EV LXS G 2.0 : Lectrix की धासु लेक्ट्रिक्स ईवी एलएक्सएस जी 2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 23 हजार में मिल रही है जाने कीमत एंड फीचर्स

Lectrix EV LXS G 2.0 Electric Scooter : अगर आप भी अपने पुराने सामान में पेट्रोल-डीजल भरवाने को लेकर परेशान हैं और किसी भी तरह की समस्या को छिपाने के लिए एसोसिएट इलेक्ट्रिक कंसल्टेंट की तलाश कर रहे हैं तो आपकी तलाश खत्म होने वाली है।

यह भी देखें == Bajaj Pulsar NS160 : बजाज पल्सर NS160 के ईएमआई प्लान ने हिलाया सिस्टम, किस्त मात्र 4,710 हजार रुपये, जानिए कीमत और फीचर्स

ऐसा इसलिए क्योंकि इस आर्टिकल में हम एक ऐसी इलेक्ट्रिक कार के बारे में बात करने जा रहे हैं जो बेहद खराब है। इस इलेक्ट्रिक उपकरण को आप लगभग 23000 रुपये की कीमत पर घर ला सकते हैं। जो एक मोबाइल फोन की कीमत से भी कम है। अब हम इस शैवाल और भैंस की विशेषताओं के बारे में विस्तार से बात करने जा रहे हैं।

Lectrix EV LXS G 2.0 Electric Scooter : 2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर

Lectrix EV LXS G 2.0 Electric Scooter
                                                                         Lectrix EV LXS G 2.0 Electric Scooter

 

यह भारतीय ईवी बाजार में हाल ही में लॉन्च किए गए सबसे बड़े इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रॉनिक्स में से एक है। इसे रूम में बहुत कम कीमत पर लॉन्च किया गया है ताकि गरीब से गरीब परिवार भी इस इलेक्ट्रिक उपकरण को नहीं खरीद सके। कंपनी ने इसके डिजाइन फीचर्स और डिज़ाइन को काफी बेहतर रखने की कोशिश की है। इसके डिजाइन को शार्प लुक देने के लिए फ्रंट साइड को अलग से डिजाइन किया गया है।

Lectrix EV LXS G 2.0 Electric Scooter : बैटरी एंड रेंज

इसमें कंपनी ने लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है जिसके साथ 1.8 किलोवाट की इलेक्ट्रिक हब मोटर जोड़ी गई है जो बेहतर पावर और टॉर्क जेनरेट करती है। अगर इसकी रेंज की बात करें तो कंपनी के दावे के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर तक की रेंज और 60 किलोमीटर प्रति घंटे तक की टॉप स्पीड देने में सक्षम है।

Lectrix EV LXS G 2.0 Price : कीमत

Lectrix EV LXS G 2.0 Electric Scooter Price अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो हम इसकी सामर्थ्य के बारे में बात कर सकते हैं। कंपनी ने इसकी कीमत बहुत कम रखी है ताकि गरीब से गरीब व्यक्ति भी इसमें हिस्सा न ले सके. कंपनी ने इस खास ऑफर को मध्य प्रदेश में ₹23000 एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है। इसे आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट इंडियामार्ट जैसी बड़ी वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

 

 

 

 

Leave a Comment