Mahindra Bolero : जब महिंद्रा बोलेरो बाजार में आएगी तो टोयोटा फॉर्च्यूनर भी बंद हो जाएगी। देखो लुक 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Mahindra Bolero : जब महिंद्रा बोलेरो बाजार में आएगी तो टोयोटा फॉर्च्यूनर भी बंद हो जाएगी। देखो लुक 

Mahindra Bolero Neo : महिंद्रा बोलेरो एक दमदार और पावरफुल एसयूवी है जो शहरों के साथ-साथ गांवों की भी शान है। New Mahindra Bolero  आपने अक्सर अपने आसपास की सड़कों पर बोलेरो में पुलिसवालों को देखा होगा। क्योंकि ये गाड़ी इतनी मजबूत और ताकतवर है कि पुलिस भी इसका इस्तेमाल करती है. गांव की कच्ची सड़कें हों या शहर के हाईवे, बोलेरो सभी सड़कों पर सरपट दौड़ती है।

यह भी देखें == Yamaha Fascino का हाइब्रिड स्कूटर

महिंद्रा जल्द ही अपनी सुपरहिट एसयूवी को नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। इसकी कुछ जानकारी भी ऑनलाइन लीक हो गई है जिससे पता चलता है कि बोलेरो का नया अवतार काफी दमदार होने वाला है जो हर किसी को हैरान कर देगा, तो आइए जानते हैं कैसी होगी नई महिंद्रा बोलेरो।

Mahindra Bolero Design : डिजाइन

महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट का फ्रंट डिज़ाइन महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के समान है, जिसमें वर्टिकल क्रोम स्लैट्स के साथ एक ठोस फ्रंट ग्रिल और एक मजबूत बम्पर शामिल है। इसके अतिरिक्त, यह आकर्षक एलईडी हेडलैंप और बड़े फॉग लैंप के साथ आता है।

Mahindra Bolero
                                                                                              Mahindra Bolero

 

Mahindra Bolero New यात्रियों के लिए एक साइड स्टेप भी है, जिससे प्रवेश और निकास और भी सुविधाजनक हो जाता है। यह अपने लंबे समय से चले आ रहे बॉक्सी सिल्हूट को बरकरार रखता है।

Mahindra Bolero Strong Power : दमदार पावर

नई महिंद्रा बोलेरो को नए प्लेटफॉर्म U171 पर बनाया जाएगा और इसमें मौजूदा मॉडल की तरह ही 1.5-लीटर एम-हॉक डीजल इंजन होगा। इस इंजन के साथ यह कार 74 एचपी की पावर और 210 न्यूटन-मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगी। इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा जा सकता है और इसका माइलेज 17 किलोमीटर प्रति लीटर के आसपास रहने की उम्मीद है।

Mahindra Bolero Features Price : फीचर्स कीमत

Mahindra Bolero Price : फीचर्स की बात करें तो इस धमाकेदार एसयूवी में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और ब्लूटूथ-इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम के साथ-साथ यूएसबी कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी मिलेगा। Mahindra Bolero Pickup सेफ्टी फीचर्स की बात करें

इसमें छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, हिल स्टार्ट असिस्ट, रियर व्यू कैमरा और सेंसर, ट्रैक्शन कंट्रोल है। इसके अलावा इस गाड़ी में ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर भी शामिल होंगे। इस कार की शुरुआती कीमत मौजूदा मॉडल की 9.9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होने की उम्मीद है।

 

Leave a Comment