Mahindra Bolero : दमदार लुक के साथ दमदार फीचर्स से लैस New Mahindra Bolero टाटा के लिए खतरे की घंटी साबित होगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Mahindra Bolero : दमदार लुक के साथ दमदार फीचर्स से लैस New Mahindra Bolero टाटा के लिए खतरे की घंटी साबित होगी।

New Mahindra Bolero : भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में आज कई तरह की एसयूवी गाड़ियां उपलब्ध हैं, लोग एसयूवी खरीदने में गर्व भी महसूस करते हैं। चूंकि अन्य एसयूवी साइज की गाड़ियां बड़ी और आकर्षक दिखती हैं, इसलिए बाजार में ऐसी दमदार गाड़ियां उपलब्ध हैं जो लोगों की पर्सनैलिटी को निखारती हैं। Mahindra Bolero Neo ऐसी ही एक अनोखी कहानी जो पूरे भारत में अपनी पहचान बना रही है

यह भी देखें == Fake SIM Card : फर्जी सिम कार्ड, जानिए आपके नाम पर चल रहे हैं कितने फर्जी सिम कार्ड!

वह है महिंद्रा की महिंद्रा बोलेरो, यह कार ग्रामीण इलाकों में खूब धूम मचाती है। खबरें हैं कि इसके महंगे स्कूटर का अपडेटेड वर्जन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इसे टाटा के कैरिकेचर का मुकाबला करने के लिए लॉन्च किया गया है। आइए जानते हैं इस अनोखे तरीके की क्या खास बातें हो सकती हैं।

Mahindra Bolero New : डिजाइन

Mahindra Bolero
                                                                                          Mahindra Bolero

 

नई प्रयोगशाला के लुक और डिजाइन पर नजर डालें तो इसमें कई बदलाव देखने को मिलेंगे। यह इलेक्ट्रिकल स्पोर्ट्स लुक में हो सकता है, इसे बिल्कुल नया डिजाइन दिया जा सकता है। यूनिट के सामने एक बड़ा बोनट और एक नई ग्रिल और एक नई शैली की लैप देखी जा सकती है। Mahindra Bolero Pickup कुल मिलाकर यह बाजार में मौजूद चीजों का एक नया और आधुनिक अवतार होगा, जो ओवा और स्कॉर्पियो जैसे इन ब्रांडों को कड़ी टक्कर देगा।

Mahindra Bolero : इंजन

New Mahindra Bolero को और भी मजबूत बनाने के लिए डिजाइन और इंजन में सुधार की सुविधा है। जानकारों का कहना है कि नई बोलेरो 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आ सकता है, जो 75 बीएचपी की पावर के साथ 210 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हो सकती है। इसका माइलेज भी अन्य एसयूवी से बेहतर हो सकता है, यह 20kmpl का माइलेज दे सकती है।

Mahindra Bolero : फीचर्स

बाजार में मौजूद नई बोलेरो में आधुनिक और एडवांस फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसमें 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस कनेक्टिविटी, स्क्राइब क्लाइमेट कंट्रोल एसी, मल्टी फैन रेडियो, स्पेशलिटी व्हील, 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, कैमरा डीपी, सिल्वर शेड रिम व्हील कैप जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Mahindra Bolero Price : कीमत

Mahindra Bolero On Road Price : महिंद्रा बोलेरो ऑन रोड कीमत नई महिंद्रा बोलेरो की एक्स-शोरूम कीमत 9.80 लाख रुपये से लेकर 10.81 लाख रुपये तक हो सकती है। हालाँकि होटलों में बदलाव हो सकते हैं क्योंकि जैसा कि हमने पहले बताया कि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, ये केवल कीमतें हैं। लेकिन अनुमान है कि इसकी घोषणा साल 2024 में हो सकती है.

 

Leave a Comment