Mithun Chakraborty : मिथुन चक्रवर्ती का पहला वीडियो हॉस्पिटल से सामने आया. इस वीडियो में एक्टर मिथुन पूरी तरह से स्वस्थ दिखते हैं!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Mithun Chakraborty : मिथुन चक्रवर्ती का पहला वीडियो हॉस्पिटल से सामने आया. इस वीडियो में एक्टर मिथुन पूरी तरह से स्वस्थ दिखते हैं!

Mithun Chakraborty Hospital Me : अस्पताल में मिथुन चक्रवर्ती हाल ही में दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को लेकर खबर आ रही है कि अभिनेता को अचानक तेज दर्द हुआ, जिसके चलते उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोशल मीडिया पर ये खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस उनकी सेहत से जुड़ी अपडेट्स देखने के लिए काफी उत्सुक हो रहे हैं.

यह भी देखें == Taylor Swift ट्रैविस केल्स का कहना है टेलर स्विफ्ट लव स्टोरी के बोल क्या है

वह अपने पसंदीदा स्टार के जल्द शादी करने की भी प्रार्थना कर रहे हैं। सीने में दर्द की शिकायत के बाद अभिनेता को कोलकाता के अपोलो अस्पताल की आपातकालीन इकाई में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल के डॉक्टरों का बयान सामने आया था जिसमें कहा गया था कि एक्टर को इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर एक्सीडेंट ऑफ ब्रेन और स्ट्रोक का सामना करना पड़ा है.

रविवार को अस्पताल से एक्टर का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह पश्चिम बंगाल बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं, इस वीडियो में एक्टर काफी अच्छे लग रहे हैं.

मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में

लोकप्रिय समाचार एजेंसी एएनआई ने मिथुन मित्रा का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें पश्चिम बंगाल के सीएम सुकांत मजूमदार अभिनेताओं से बात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर सुकांत मजूमदार के साथ बातें करते और हंसते नजर आए.

Mithun Chakraborty
                                                                                      Mithun Chakraborty

 

आपको बता दें कि एक्टर से मुलाकात के बाद सुकांत मजूमदार ने कहा था कि वह अब काफी बेहतर हैं, उन्हें कल अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. डॉक्टर ने उन्हें एक-दो दिन बाद घर पर आराम करने को कहा है। उनके पूरी तरह ठीक होने की खबर सुनकर उनके प्रशंसकों को राहत मिली है।

Mithun Chakraborty Hospital Me : बिगड़ी तबियत

जब भी उनकी अचानक दिखने वाली ताकत की खबर सामने आती है तो लोग उसे देखने के लिए उत्सुक रहते हैं। कैसी रही उनकी आखिरी रिलीज, टाइम्स नाउ सॉन्ग से खास बातचीत में देवाश्री राय ने बताया कि वह बाहर हैं, और ठीक हो रहे हैं, उन्हें समय पर अस्पताल ले जाया गया था। और हां उनका ग्लूकोज लेवल कम हो गया है. वह काफी सहज महसूस कर रहे थे लेकिन अब वह बाहर हैं और आराम से ऐसा कर रहे हैं।’

 

 

Leave a Comment