Motorola E13 5G Phone : 8 जीबी रैम वाला यह फोन मात्र 7,499 रुपये में बेचा जा रहा है, पहली बार मिलेगा इतना बढ़िया मौका 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Motorola E13 5G Phone : 8 जीबी रैम वाला यह फोन मात्र 7,499 रुपये में बेचा जा रहा है, पहली बार मिलेगा इतना बढ़िया मौका 

Moto E13 Huge Discount : गणतंत्र दिवस से पहले ग्राहकों को कई ब्रांड और शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर सेल देखने को मिल रही है. इस सेल में आपको भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन देखने को मिल रहा है। जिसका नाम Motorola E13 5G स्मार्टफोन है

यह भी देखें = Bajaj Chetak Premium Electric Scooter

जो फिलहाल 8 जीबी रैम के साथ भारी छूट के साथ खरीद के लिए उपलब्ध है। इस हैंडसेट को खरीदने पर आप हजारों रुपये भी बचा सकते हैं। आइए फटाफट आपको इसके डिस्काउंट के बारे में बताते हैं.

Moto E13 Features Or specs cool : Features Or specs धांसू

इसके फीचर्स की बात करें तो ग्राहकों को इस डिवाइस में 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलता है। जो 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध है। प्रोसेसर के लिए आपको Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है। बैटरी बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी है, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Motorola E13 5G Phone
                                             Motorola E13 5G Phone

 

इसके अलावा यह फोन एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करता है। साथ ही इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी जा रही है। जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं। कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है.

Moto E13 Discounts And Offers : डिस्काउंट और ऑफर्स क्या हैं

इस Motorola Quarter के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। जो कंपनी रिपब्लिक डे सेल में अपने इस फोन को 7,499 रुपये में बेच रही है। साथ ही ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर आपको 750 रुपये तक की छूट दी जा रही है। इस पर आपके लिए कोई ऑनलाइन ऑफर उपलब्ध नहीं है. इन ऑफर्स के जरिए आप ग्राहक इस मोबाइल को ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

 

Leave a Comment