Mrunal Thakur 5 Best Movies : मुन्नल ठाकुर की इन पांच श्रेष्ठ फिल्मों ने प्रशंसकों का दिल जीता देखें लिस्ट यहाँ जाने संपूर्ण जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Mrunal Thakur 5 Best Movies : मुन्नल ठाकुर की इन पांच श्रेष्ठ फिल्मों ने प्रशंसकों का दिल जीता देखें लिस्ट यहाँ जाने संपूर्ण जानकारी

Mrunal Thakur 5 Best Movies : मृणाल ठाकुर एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में की हैं, और हर बार उन्होंने अपने प्रशंसकों को प्रभावित किया है। मृणाल ठाकुर के प्रशंसकों को उनकी Mrunal Thakur 5 Best Movies सर्वश्रेष्ठ फिल्में देखनी चाहिए।

Mrunal Thakur 5 Best Movies

मूवी रिलीज़ वर्ष शैली
  गुमराह (2023)   2023  क्राइम थ्रिलर
 सीता राम (2022)   2022   रोमांटिक ड्रामा
  सुपर 30 (2019)  2019   बायोग्राफिकल ड्रामा
  जर्सी (2022)   2022   स्पोर्ट्स ड्रामा
  तूफ़ान (2021)   2021   स्पोर्ट्स ड्रामा

Gumraah Mrunal Thakur Best Movies 2023 : गुमराह

यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमें मृणाल ठाकुर एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म एक बंगले में हुई हत्या की जांच की कहानी बताती है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर ने बेहतरीन एक्टिंग की है. फिल्म की कहानी एक बंगले में हुए मर्डर से शुरू होती है. पुलिस जांच करती है और एक तस्वीर में एक संदिग्ध को ढूंढती है।

Mrunal Thakur 5 Best Movies
 Mrunal Thakur 5 Best Movies

 

यह भी देखें == Share Buyback News 2024

एसीपी धीरेन यादव ने संदिग्ध की पहचान सिविल इंजीनियर अर्जुन सहगल के रूप में की। कुछ घंटों बाद, अर्जुन के हमशक्ल सूरज राणा को नशे में पुलिस से लड़ने के लिए पुलिस स्टेशन लाया जाता है। पुलिस को अब यह पता लगाना है कि असली हत्यारा कौन है.

Sita Ramam Mrunal Thakur Best Movies 2022 : सीता रामम

यह एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें मृणाल ठाकुर सीता महालक्ष्मी की भूमिका में हैं। यह फिल्म 1965 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान एक मुस्लिम सैनिक और एक हिंदू लड़की की प्रेम कहानी बताती है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया। साउथ फिल्म स्टार दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘सीता रामम’ 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना भी हैं। फिल्म में दुलकर सलमान एक सेना अधिकारी लेफ्टिनेंट राम की भूमिका में हैं, और मृणाल ठाकुर सीता महालक्ष्मी की भूमिका में हैं।

Mrunal Thakur 5 Best Movies
 Mrunal Thakur 5 Best Movies

 

सीता रामम एक बहुत ही भावनात्मक प्रेम कहानी है। इस कहानी में राम एक आर्मी ऑफिसर हैं. उनकी जिंदगी अच्छी चल रही है. एक दिन, उसे एक लड़की सीता का पत्र मिलता है। राम को सीता से प्रेम हो जाता है। वे एक-दूसरे से मिलने लगते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं। कुछ समय बाद राम की पोस्टिंग कश्मीर में हो जाती है। वह सीता को एक पत्र लिखते हैं, लेकिन उन्हें पत्र नहीं मिलता है। अब देखना यह है कि पत्र सीता तक कैसे पहुंचेगा और पत्र पढ़ने के बाद सीता की क्या हालत होगी।

Super 30 Mrunal Thakur Best Movies 2019 : सुपर 30

बायोपिक का बॉलीवुड में चलन बढ़ता जा रहा है। इसी श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए डायरेक्टर विकास बहल ने सुपर 30 नामक फिल्म बनाई है। फिल्म बिहार के आनंद कुमार की कहानी है, जिन्होंने गरीब बच्चों को आईआईटी में पढ़ाने के लिए “सुपर 30” नामक एक कोचिंग सेंटर बनाया था।

Mrunal Thakur 5 Best Movies
  Mrunal Thakur 5 Best Movies

 

फिल्म की अच्छी कहानी है और दर्शकों को आनंद कुमार से जुड़ती है। ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार का किरदार बखूबी निभाया है। आदित्य श्रीवास्तव, पंकज त्रिपाठी और मृणाल ठाकुर ने भी अपने-अपने रोल में बेहतरीन काम किया है। फिल्म के डायलॉग भी अच्छे हैं।

Jersey Mrunal Thakur Best Movies 2022 : जर्सी

फिल्म एक क्रिकेटर की कहानी बताती है जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए अपने सपनों को फिर से जीने के लिए मजबूर हो जाता है। जर्सी की कहानी एक क्रिकेटर के बारे में है जो अपने परिवार के लिए एक अच्छा पिता बनने के लिए क्रिकेट में लौटता है।

Mrunal Thakur 5 Best Movies
     Mrunal Thakur 5 Best Movies

 

फिल्म में शाहिद कपूर अर्जुन नाम के क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं। शाहिद के अलावा मृणाल ठाकुर ने भी किरदार को बखूबी निभाया है. जर्सी एक अच्छी फिल्म है. फिल्म को शाहिद कपूर की बेहतरीन एक्टिंग ने और भी बेहतर बना दिया है। जर्सी को एक अच्छी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म देखना चाहिए।

Toofaan Mrunal Thakur Best Movies 2021 : तूफान

फिल्म स्टॉर्म एक बॉक्सर की कहानी है जो मुश्किलों का सामना करता है. अज्जू (फरहान अख्तर) एक अनाथ लड़का है जो डोंगरी में रहता है। अज्जू एक गुंडा है, लेकिन उसका दिल अच्छा है।

वह डॉक्टर अनन्या प्रभु (मृणाल ठाकुर) से प्यार करती है और बॉक्सर बनने का सपना देखती है। अज्जू अपने कोच की मदद से अपने सपने को पूरा करने की कोशिश करता है। लेकिन वह सब कुछ खो देता है. फिर वह वापस लौटती है और अपना सपना पूरा करती है।

 

Leave a Comment