Neha Pendse Actress : नेहा पेंडसे के घर की लाखों की चोरी ने ऐक्ट्रेस को बहुत परेशान कर दिया देखें संपूर्ण जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Neha Pendse Actress : नेहा पेंडसे के घर की लाखों की चोरी ने ऐक्ट्रेस को बहुत परेशान कर दिया देखें संपूर्ण जानकारी

आप सब टीवी की प्रसिद्ध अभिनेत्री नेहा पेंडसे को जानते होंगे। उन्होंने टीवी अभिनेत्री के रूप में काफी लोकप्रियता कमाई है। छोटे पर्दे पर उनका चाहने वाला लाखों में है। “भाभी जी घर पर है” में वह अनिता भाभी का किरदार निभाती थी। लोग इस किरदार को बहुत पसंद करते हैं।

लेकिन अभिनेत्री नेहा पेंडसे आजकल बहुत व्यस्त है। मामला कुछ ऐसा है कि नेहा पेंडसे के घर चोरी हो गई है नौकर ने उनके घर से छह लाख की ज्वेलरी चुरा ली, इसके बाद अभिनेत्री ने पुलिस में फायर दर्ज कराया और कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया। यदि आप इस खबर के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो इस लेख के अंत तक रहिए. फिर, बिना देरी के आज का लेख शुरू करते हैं।

Neha Pendsey Actress : नेहा पेंडसे अभिनेत्री के घर चोरी हो गई

दरअसल, छोटे पर्दे की प्रसिद्ध अभिनेत्री नेहा पेंडसे के घर से भारी रकम की चोरी हुई है। बताया जा रहा है कि उनके घर के नौकर ने 6 लाख की ज्वेलरी चोरी की है। फिलहाल, एक एफआईआर दर्ज की गई है और कर्मचारी गिरफ्तार किया गया है।

यह भी देखें == Chennai 4 January Power cut 2024

मैं आपको बता दूं कि नेहा बांद्रा वेस्ट में एरिटो बिल्डिंग में रहती है. इस बिल्डिंग की 23 वीं मंजिल पर उनका सुंदर घर बना हुआ है। जब नेहा को चोरी के बारे में पता चला, उनके पति, शार्दुल सिंह व्यास, ने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई, जिसमें उन्होंने चोरी की घटना की पुष्टि की।

Neha Pendse Actress
      Neha Pendse Actress

नेहा पेंडसे अभिनेत्री के घर 6 लाख की हुई चोरी

अभिनेत्री नेहा पेंडसे के पति शार्दुल के ड्राइवर रत्नेश झा ने पुलिस स्टेशन में जाकर एफआईआर दर्ज करवाई। ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि 28 दिसंबर 2022 को चोरी हुई शार्दुल ने देखा कि घर से दो हीरे की चीजें गायब हो गईं: एक हीरे की अंगूठी और एक ब्रेसलेट। शार्दुल को शादी पर दोनों चीजें नेहा ने दी थी।

सूचना विवरण
  पूरा नाम   नेहा पेंडसे
  जन्मतिथि   29 नवंबर 1984
  जन्म स्थान   मुंबई, महाराष्ट्र, भारत
  राष्ट्रीयता   भारतीय
  व्यवसाय   अभिनेत्री
  सक्रिय वर्ष   1990-वर्तमान
  उल्लेखनीय कृतियाँ   “मे आई कम इन मैडम?”, “बिदाई”, “एंटरटेनमेंट”
  ऊंचाई   5 फीट 5 इंच (165 सेमी)
  वजन   लगभग 60 किलो (132 पाउंड)

 

यह दोनों चीज हर बार शार्दुल घर से बाहर जाते थे। नौकर सुमित कुमार सोलंकी ने दोनों चीजों को चुरा लिया ड्राइवर ने बताया कि सोलंकी नेहा और शार्दुल के घर पर अकेले रहता है और उनके सभी कार्यों को संभालता है। जब नेहा के पति शार्दुल को पता चला कि उनके दोनों ज्वेलरी गायब हो गए, तो उन्होंने घर के सभी कर्मचारियों से पूछा कि क्या चोरी हुई है

सोलंकी ने कहा कि वह अपनी आंटी के घर कोलाबा में था. शार्दुल को शक हुआ और उसे घर बुलाया, लेकिन वह डालता रहा. फिर चालक ने सोलंकी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई। अभिनेत्री को चोरी हुई ज्वेलरी अभी तक नहीं मिली है, लेकिन सोलंकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अभी तक अधिक जानकारी नहीं मिली है, इसलिए आपको अगर कोई अपडेट मिलता है, तो आपको बताया जाएगा।

 

Leave a Comment