Oben Rorr : इसका कोई मुकाबला नहीं है, यह अपनी 206 किमी लंबी रेंज के कारण बाजार में धूम मचा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Oben Rorr : इसका कोई मुकाबला नहीं है, यह अपनी 206 किमी लंबी रेंज के कारण बाजार में धूम मचा रही है।

Oben Rorr Electric Bike : करीब 8 या 9 महीने पहले भारतीय बाजार में एक बेहद शानदार दिखने वाली इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च हुई थी। जिसका पहले कुछ महीनों तक भारतीय बाजार पर दबदबा रहा। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चमक फीकी पड़ने लगी।

यह भी देखें  == Skoda Enyaq Electric Car

लेकिन आज भी बाजार में ऐसी कोई इलेक्ट्रिक बाइक नहीं है जो इसे टक्कर दे सके। अगर आप भी नई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

Oben Rorr Electric Bike : टक्कर में कोई नहीं

आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि अभी तक बाजार में इसकी टक्कर के लिए कोई इलेक्ट्रिक बाइक उपलब्ध नहीं है। इसके मॉडल का नाम ओबेन रोअर इलेक्ट्रिक बाइक होने वाला है। जिसमें कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर 206 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज आसानी से मिलेगी

Oben Rorr
                                                                          Oben Rorr

 

यह रेंज सड़क पर परफेक्ट साबित होती है। इसके साथ ही आपको लगभग 3.9kwh की क्षमता वाला एक बड़ा लिथियम आयन बैटरी पैक भी देखने को मिलता है। इसलिए इस इलेक्ट्रिक बाइक को निरंतर पावर मिलती रहती है।

Amazing speed of Oben Rorr bike 100km/Hr : की धांसू स्पीड

इस बाइक में आपको जो कुछ भी मिलता है वह बिल्कुल परफेक्ट है। इसमें मिलने वाली इलेक्ट्रिक मोटर की क्षमता करीब 2600 वॉट होगी। इसके जरिए यह आसानी से 100 किमी/घंटा की टॉप स्पीड देने में सक्षम है। इतना ही नहीं, अगर इसमें मिलने वाले ब्रेकिंग सिस्टम पर ध्यान दें

तो इसके दोनों पहियों में डुअल डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन देखने को मिल सकता है। जो एक इलेक्ट्रिक बाइक के लिए बिल्कुल सही रहेगा। कंपनी पर अपना भरोसा बनाए रखने के लिए आपको कंपनी की ओर से पूरे 3 साल की वारंटी भी मिलती है। यानी अगर इसमें किसी तरह की कोई दिक्कत आती है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है.

Oben Rorr electric bike priced at ₹1.3 lakh : कीमत ₹1.3 लाख

इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत बिल्कुल बजट फ्रेंडली होगी। क्योंकि इसमें आपको रेंज, पावर, स्पीड, फीचर्स बिल्कुल उम्मीद के मुताबिक मिलेंगे और सबसे खास बात इसका शानदार लुक है जो हर किसी को पसंद आने वाला है। आप इसे महज 1.3 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर अपना बना सकते हैं।

Leave a Comment