Panchayat Season 3 : पंचायत सीजन 3 में प्रधान जी और मंजिल देवी जीत पाएंगी चुनाव या रिंकी बनेगी सेक्रेटरी की दुल्हन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Panchayat Season 3 : पंचायत सीजन 3 में प्रधान जी और मंजिल देवी जीत पाएंगी चुनाव या रिंकी बनेगी सेक्रेटरी की दुल्हन

अमेज़न प्राइम की ‘पंचायत’ और ‘पंचायत 2’ देखने के बाद अब लोग पंचायत 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह एक साफ-सुथरी और अच्छी पारिवारिक वेब सीरीज है, जिसने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इस सीरीज में आम लोगों की समस्याओं को दिखाया गया है.

अब लोग इसके तीसरे सीजन का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज के हर किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है. पंचायत पार्ट 1 और पार्ट 2 में सबसे बड़ा विलेन किरदार भूषण है।

यह भी देखें == OnePlus 12R

रिपोर्ट्स की मानें तो अब मेकर्स ने विलेन के तौर पर पंकज झा को चुना है, जो सीरीज में विधायक का किरदार निभाते नजर आएंगे. लेकिन गांव के अंदर का खलनायक भूषण है, जो हर काम में बाधा डालता नजर आता है. दर्शकों को भूषण का रोल काफी पसंद आया.

Panchayat Season 3
                                                                  Panchayat Season 3

 

भूषण के डायलॉग्स पर कई मीम्स भी बन चुके हैं. दर्शकों की डिमांड पर मेकर्स ने सीरीज का तीसरा पार्ट भी बनाया है. पंचायत 3 जल्द ही पेश किया जा सकता है.

हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें सेक्रेटरी बाइक पर कहीं जाते नजर आ रहे हैं. पंचायत 3 की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीरीज का तीसरा भाग काफी दिलचस्प होने वाला है। तीसरे भाग की कहानी में दर्शकों को उन सभी सवालों के जवाब मिलेंगे जो अब तक रहस्यमय बने हुए हैं। जैसे क्या सचिव फुरेला गांव छोड़कर शहर की ओर रुख करेंगे?

फिर हमें रिंकी, सेक्रेटरी की शादी देखने को मिलेगी? क्या प्रधान जी और मंजू देवी चुनाव जीत पाएंगे या जीतेंगे? पंचायत के दोनों सत्र में सचिव की भूमिका जितेंद्र कुमार ने निभाई है. जितेंद्र कुमार ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है.

फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए मेकर्स ने हाल ही में सीजन का फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि पंचायत 3 जनवरी महीने में ही रिलीज होगी, लेकिन अब रिलीज डेट में देरी होती दिख रही है।

Leave a Comment