Rashmika Mandana : रश्मिका मंदाना डीपफेक वीडियो बनाने वाले को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Rashmika Mandana : रश्मिका मंदाना डीपफेक वीडियो बनाने वाले को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

रश्मिका मंदाना डीपफेक वीडियो हाल ही में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर दिग्गज एथलीट्स तक के कई डीपफेक वीडियो वायरल हुए हैं। इसकी शुरुआत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के एक डीपफेक वीडियो से हुई. इस बीच पुलिस ने इस मामले में सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी देखें  == BMW S1000RR Bike

दिल्ली पुलिस ने रश्मिका का डीपफेक वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया है। गिरफ्तार व्यक्ति की उम्र 23 से 24 वर्ष है। नवंबर से पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस को अंततः सफलता मिली। रश्मिका के बाद कोजोल, आलिया भट्ट और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के भी डीपफेक वीडियो बनाए गए।

Rashmika Mandana
                                                                                          Rashmika Mandana

 

Rashmika Mandanna Deepfake Video : पुलिस की सीधी कार्रवाई

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को रश्मिका मंदाना का फर्जी (डीपफेक) वीडियो बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस, IFSO ने इस शख्स को आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार किया है.रश्मिका मंदाना का एक वीडियो 6 दिसंबर को वायरल हुआ था। जिसमें रश्मिका का चेहरा दिखाई देता था।

रश्मिका ने चिंता व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया। Zara Patel का शरीर रश्मिका का चेहरा था। पुष्पा और एनिमल जैसी हिट फिल्मों के बाद रश्मिका मंदाना की लोकप्रियता काफी बढ़ गई। हालांकि जब उनका एक फर्जी वीडियो वायरल हुआ

उन्होंने चिंता जताई. रश्मिका ने कहा, ”यह वीडियो देखकर मुझे बहुत बुरा लग रहा है.” इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने सोशल मीडिया पर ऐसे डीपफेक वीडियो के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी थी.

Leave a Comment