Realme 12 Pro 5G Phone : आप इस दमदार Realme फोन की कीमत जानकर चौंक जाएंगे, जिसमें 108MP कैमरा और 16GB रैम है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Realme 12 Pro 5G Phone : आप इस दमदार Realme फोन की कीमत जानकर चौंक जाएंगे, जिसमें 108MP कैमरा और 16GB रैम है।

Realme 12 Pro 5G Phone Launch Date in India : Realme भारत में उचित कीमतों पर मजबूत फोन बनाने के लिए प्रसिद्ध है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में देश में अविश्वसनीय क्षमताओं और नए लुक वाला एक शक्तिशाली फोन Realme 12 Pro 5G लॉन्च किया। हम आज आपको Realme 12 Pro 5G लॉन्च की तारीख, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में सारी जानकारी प्रदान करने जा रहे हैं। यह लगभग लॉन्च होने पर इसकी कीमत 5,000 रुपये होगी, जो इसे एक मिडरेंज बजट डिवाइस बनाती है।

Realme 12 Pro 5G Phone : Specification स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस एंड्रॉइड v14 फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर और स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन चिपसेट होगा। लॉन्च होने पर इस फोन के दो रंग विकल्प उपलब्ध होंगे: सबमरीन ब्लू और नेविगेटर बेज। कीमत 5000 रुपये होगी। आपको कई अन्य सुविधाओं के अलावा एक बड़ी एमएएच बैटरी मिलेगी, जैसे ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और एक शक्तिशाली कैमरा सिस्टम।

यह भी देखें = Sunita Baby Dance

Realme 12 Pro 5G : Display डिस्प्ले

 

Realme 12 Pro 5G में 144Hz की ताज़ा दर, 1800 निट्स की अधिकतम शिखर चमक और 393ppi की पिक्सेल घनत्व के साथ एक बड़ी 6.7-इंच रंगीन IPS स्क्रीन शामिल होने की उम्मीद है। इसे पंच होल स्टाइल कर्व्ड डिस्प्ले जैसा डिजाइन किया गया है। दर लागू की जाएगी, जिससे फ़ोन का गेमिंग अनुभव काफी तेज़ और अधिक तरल हो जाएगा।

Realme 12 Pro 5G : Battery Charger बैटरी और चार्जर

इस रियलमी फोन में 5000 एमएएच की विशाल लिथियम पॉलीमर बैटरी नॉन-रिमूवेबल है, और यह यूएसबी टाइप-सी टाइप 80W फास्ट चार्जर के साथ आएगी, जो फोन को केवल 32 मिनट में पूरी तरह चार्ज करने की अनुमति देगी। इसमें रिवर्स चार्जिंग का भी विकल्प होगा।

Realme 12 Pro 5G Phone : Camera कैमरा

Realme 12 Pro 5G पर 108 MP + 2 MP + 13 MP ट्रिपल कैमरा संयोजन मूवी मोड, स्लो मोशन, नाइट सीन मोड, पोर्ट्रेट, पैनोरमा और कई अन्य कैमरा फ़ंक्शंस के साथ एक अत्यधिक शक्तिशाली व्यवस्था है। इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 32MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा जिसमें 30 फ्रेम प्रति सेकंड वीडियो रिकॉर्डिंग क्षमता होगी।

Realme 12 Pro 5G : रैम और स्टोरेज

8GB रैम और 8GB का वर्चुअल रैम के साथ 128GB का इंटरनल स्टोरेज इस फोन को फ़ास्ट चलाने और डाटा को सेव रखने में सक्षम बनाता है; इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट भी है, जो 1TB तक स्टोरेज एक्सपैंड कर सकता है।

Realme 12 Pro 5G Phone
                                                         Realme 12 Pro 5G Phone

 

Realme 12 Pro 5G Phone : भारत में लॉन्च की तारीख

भारत में Realme 12 Pro 5G की शुरुआत की तारीख अभी तक फर्म द्वारा आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं की गई है; फिर भी लीक हुई जानकारी के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फोन को भारतीय बाजार में आने में अभी कई दिन लगेंगे। जानी-मानी टेक वेबसाइट smartprix के मुताबिक, यह फोन भारत में 8 फरवरी 2024 को लॉन्च किया जाएगा।

Realme 12 Pro 5G : भारत में कीमत

आपने निश्चित रूप से भारत में Realme 12 Pro 5G लॉन्च तिथि के बारे में सुना होगा। कई समाचार स्रोतों के अनुसार, इस फोन में केवल एक स्टोरेज विकल्प होगा, और इसकी कीमत 24,990 होगी। यदि आपको भारत में Realme 12 Pro 5G लॉन्च की तारीख और विशिष्टताओं के संबंध में दी गई जानकारी उपयोगी लगी हो तो कृपया एक टिप्पणी छोड़ कर और इस जानकारी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करके हमें बताएं।

Leave a Comment