Realme Note 50 Phone : 23 जनवरी को Realme का सबसे सस्ता ऑप्शन, कीमत 6000 रुपये, स्मार्टफोन्स के लिए आ रहे हैं बड़े प्लान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Realme Note 50 Phone : 23 जनवरी को Realme का सबसे सस्ता ऑप्शन, कीमत 6000 रुपये, स्मार्टफोन्स के लिए आ रहे हैं बड़े प्लान

Realme Note 50 Phone : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme के फोन को ग्राहक बहुत पसंद करते हैं। मार्केट में एक से अधिक रियलमी हैंडसेट देखने को मिलेगा। वीवो, रेडमी, ओप्पो और सैमसंग के फोन रियलमी से मुकाबला करते हैं। यदि आप रियलमी के ग्राहक हैं तो खुशखबरी है कि कंपनी पूरी तरह से एक और स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च करने के लिए तैयार है।

यह भी देखें = Shark Tank India Season 3

Realme Note 50 को इसी महीने 23 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी इस फोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. कंपनी ने मैकब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर कई पोस्ट भी शेयर किए हैं, जिसमें टेक्नोलॉजी के डिजाइन, कीमत और फीचर्स की जानकारी दी गई है। टेनेट को एक स्टूडियो वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है। थ्योरी के मुताबिक, फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच HD+ डिस्प्ले भी होगा। Realme Note 50Tech, Realme C51 का रीब्रांडेड लॉन्च हो सकता है।

Realme Note 50 : के फीचर्स

लिस्टिंग के मुताबिक, Realme Note 50 एंड्रॉइड 13-आधारित Realme UI T पर काम कर सकता है। हैंडसेट में Unisoc T612 चिप ऑनबोर्ड को प्रोसेसर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। हैंडसेट को 4GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।

Realme Note 50 Phone
                                                     Realme Note 50 Phone

 

फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Will enter Philippines market : फिलीपींस मार्केट में लेगा एंट्री

लिस्टिंग के मुताबिक, Realme Note 50 में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसका माप 167.7×76.67×7.99 मिमी और वजन 186 ग्राम है। फोन को सबसे पहले 23 जनवरी को फिलीपींस मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

इसकी कीमत PHP 3,599 (लगभग 6,000 रुपये) होने की संभावना है। Realme Note 50 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच HD+ डिस्प्ले शामिल हो सकता है। स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक और स्काई ब्लू कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है।

Leave a Comment