Simple Energy One : सिंपल एनर्जी वन इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, 212Km रेंज वाला सबसे प्रीमियम, जानें कीमत और EMI प्लान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Simple Energy One : सिंपल एनर्जी वन इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, 212Km रेंज वाला सबसे प्रीमियम, जानें कीमत और EMI प्लान

Simple Energy One Electric Scooter : सिंपल वन भारत का सबसे प्रीमियम और हाई-परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें आपको हाई-स्पीड के साथ 212 किलोमीटर की रेंज मिलती है। ब्रांड ने इस स्कूटर को प्रीमियम बिल्ट-क्वालिटी और हाई-एंड फीचर्स के साथ बनाया है जो राइडर को एक अद्भुत अनुभव देता है। आइए जानते हैं इस स्कूटर की पूरी डिटेल, कीमत और ईएमआई प्लान।

यह भी देखें == Holi Offer : होली ऑफर Eblu Feo Electric Scooter मात्र ₹2,891

Simple Energy One Electric Scooter : मोटर बैटरी और प्रदर्शन

सिंपल वन सिर्फ एक वेरिएंट में आता है जिसमें आपको 6 कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर एक शक्तिशाली 4500W BLDC हब मोटर के साथ आता है जो 8.5kW की अधिकतम शक्ति और 72NM का टॉर्क पैदा करता है। यह मोटर 5kW लिथियम-आयन IP67 बैटरी से लैस है। अपनी मोटर और बैटरी की मदद से, स्कूटर एक बार पूरी तरह चार्ज होने पर 105 किमी/घंटा की शीर्ष गति और 210 से 212 किलोमीटर (212 मील) की प्रमाणित सीमा प्राप्त करता है।

Simple Energy One Electric Scooter
                                                                   Simple Energy One Electric Scooter

 

इस प्रकार के स्पोर्टी इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए सिंपल वन एक बहुत अच्छा प्रदर्शन करने वाला स्कूटर है। सिंपल ने अपने वन इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ एक फास्ट चार्जर भी दिया है जो स्कूटर को सिर्फ पांच घंटे में फुल चार्ज कर देता है। सिंपल वन में आपको रिमूवेबल बैटरी मिलती है जिसकी मदद से आप इसे अपने घर के अंदर ले जाकर चार्जिंग पर लगा सकते हैं।

Simple Energy One : फीचर

सिंपल वन स्कूटर में अब तक के सबसे ज्यादा फीचर्स हैं, जो इसे काफी प्रीमियम और शानदार लुक देते हैं। वन ई-स्कूटर में आपको 7″ TFT टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलता है जिसके साथ आप अपने मोबाइल को कनेक्ट कर सकते हैं और डिस्प्ले पर ही सभी अपडेट प्राप्त कर सकते हैं।

इसके अलावा, वन ई-स्कूटर यूएसबी मोबाइल कनेक्टिविटी और चार्जिंग पोर्ट, एलईडी लाइट्स, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, म्यूजिक प्लेयर, स्पीकर, इंजन साउंड, रिमोट स्टार्ट और अनलॉक, अलॉय व्हील, डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसी सभी उन्नत सुविधाओं के साथ उपलब्ध है। यह तेज़ है। चार्जर. खासियत: यह एक बेहतरीन और प्रीमियम स्कूटर है जो आपके रोजमर्रा के कामों में काफी मदद करेगा।

Simple Energy One : कीमत व EMI प्लान

simple energy one price : सिंपल वन की भारत में कीमत 1,45,000 रुपये से शुरू होकर 1,50,000 रुपये तक है। सिंपल वन 2 वेरिएंट में उपलब्ध है। ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप यह स्कूटर खरीदते हैं तो कंपनी से जुड़ा बैंक इसके लिए 98,999 रुपये का लोन देगा। ब्याज 9.5%: इस लोन के बाद आपको न्यूनतम 11,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा और उसके बाद हर महीने 3,550 रुपये की मासिक ईएमआई देनी होगी।

 

 

 

Leave a Comment