Singer Mallika Rajput Death : मशहूर गायिका मल्लिका राजपूत का निधन पंखे से लटका मिला शव जाने पूरी जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Singer Mallika Rajput Death : मशहूर गायिका मल्लिका राजपूत का निधन पंखे से लटका मिला शव जाने पूरी जानकारी

गायिका मल्लिका राजपूत का निधन : पूरा नाम मल्लिका राजपूत, व्यवसाय अभिनेत्री, गायिका, लेखिका, मृत्यु दिनांक 13 फरवरी 2024, जन्म स्थान सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश, मृत्यु स्थान सुल्तानपुर आयु (2024 तक) 40, शिक्षा में स्नातक, फिल्म निर्देशक के रूप में प्रसिद्ध, “अंद्रावथु ओरु नाल शुरुआत” साथ “; अपहरण के मामले में संलिप्तता; नदी में कार गिरने के बाद लापता, निवास मुंबई, राष्ट्रीयता भारतीय, ऊंचाई (लगभग) 5’7″, धर्म हिंदू धर्म

कोतवाली थाना क्षेत्र के सीताकुंड क्षेत्र में 35 वर्षीय गायिका का शव पंखे से लटका हुआ पाया गया था। कारण परिवार सो रहा था, मल्लिका की मां सुमित्रा सिंह ने कहा कि वे नहीं जानते कि घटना कब हुई।

यह भी देखें == Srivaru Motors Prana बाजार में सबसे अद्भुत इलेक्ट्रिक बाइक

सिंगर मल्लिका राजपूत का आज निधन बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका है। आपको बता दें कि विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत का निधन हो गया है। आपको बता दें कि वह सुल्तानपुर स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। पुलिस के मुताबिक 13 फरवरी को मल्लिका राजपूत का शव उनके घर के कमरे में लटका हुआ मिला था. बेटी की मौत से पूरे घर में स्टूडियो घोटाला हो गया है,

इतना ही नहीं मल्लिका राजपूत के दोस्त भी नॉमिनेटेड हैं. उन्हें भी गहरा सदमा लगा है. अब उनके प्रशंसकों में शामिल हैं मल्लाह माची, मल्लिका राजपूत ने क्यों लगाई फांसी? अगर आप भी इस खबर के बारे में विस्तार से जानना चाहते हैं तो अगर आप इस आर्टिकल के अंत तक पहुंच गए हैं तो बिना किसी देरी के पढ़ना शुरू कर सकते हैं।

सिंगर मल्लिका राजपूत का निधन पंखे से लटका मिला शव

आपको बता दें कि मशहूर गायिका मल्लिका राजपूत का निधन हो गया है. उनका शव उनके घर के कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी का पंचायत नामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मल्लिका राजपूत की मां सुमित्रा सिंह ने बताया कि हम लोग लेटे हुए थे. मुझे पता ही नहीं चला कि दरवाज़ा बंद है इसलिए मैंने दरवाज़ा खोला और प्लग लगा दिया और लाइट जल गई। हमने तीन चक्कर लगाये लेकिन दरवाज़ा नहीं खुला;

Singer Mallika Rajput Death
Singer Mallika Rajput Death

 

आख़िरकार हम लौटे और खिड़की से अंदर गए और उसे वहाँ खड़ा देखा। जब हमने दरवाजा खटखटाया तो हमारी बेटियां फंदे पर लटकी हुई थीं. हमने अपने पतियों को बुलाया और अपने लड़कों को बुलाया लेकिन हम अपनी जान गंवा चुके थे। ऐसा कुछ नहीं था, हम बस थोड़ी सी बातें करते थे, ऐसा अक्सर होता रहता था। दरअसल, मल्लिका राजपूत की मौत कैसे हुई, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलेगा। आपको बता दें कि उनके फैंस भी उनकी मौत का राज जानने के लिए बेताब हो रहे हैं.

Singer Mallika Rajput Death : मल्लिका राजपूत कौन थी

पूरा नाम मल्लिका राजपूत, व्यवसाय अभिनेत्री, गायिका, लेखिका, मृत्यु दिनांक 13 फरवरी 2024, जन्म स्थान सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश, मृत्यु स्थान सुल्तानपुर आयु (2024 तक) 40, शिक्षा में स्नातक, फिल्म निर्देशक के रूप में प्रसिद्ध, “अंद्रावथु ओरु नाल शुरुआत” साथ “; अपहरण के मामले में संलिप्तता; नदी में कार गिरने के बाद लापता, निवास मुंबई, राष्ट्रीयता भारतीय, ऊंचाई (लगभग) 5’7″, धर्म हिंदू धर्म

आपको बता दें कि मल्लिका राजपूत एक मशहूर गायिका और अभिनेत्री भी थीं। उनकी वर्तमान उम्र 35 वर्ष थी. उन्होंने 2014 में कंगना रनौत की फिल्म रिवॉल्वर रानी में काम किया। इसके बाद मल्लिका ने एक क्राइम कॉमेडी फिल्म में भी सहायक भूमिका निभाई। इसके अलावा वह सिंगर शान के गाने यारा तुझे के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई थीं. मल्लिका राजपूत साल 2016 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं। हालांकि, 2 साल बाद उन्हें राजनीति से हटा दिया गया।

मल्लिका राजपूत जीवनी अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर के फ्लॉप होने के बाद मल्लिका राजपूत आध्यात्मिक रास्ते पर निकल पड़ीं। वर्ष 2022 में, उन्हें उत्तर प्रदेश के भारतीय स्वर्ण संघ के राष्ट्रीय सुरक्षा जनरल के रूप में चुना गया था। आपको बता दें कि मल्लिका एक प्रशिक्षित कथक नृत्यांगना भी थीं, बाद में उन्होंने खुद ग़ज़लें लिखना शुरू कर दिया, जिसे उन्होंने विभिन्न कवि सम्मेलनों में प्रस्तुत भी किया है।

Singer Mallika Rajput Death : मल्लिका राजपूत एक यूट्यूबर भी थी

रिपोर्ट्स की मानें तो मल्लिका राजपूत अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती थीं. उसने 4 साल पहले प्रदीप शिंदे नाम के एक जोड़े से शादी की थी। कहा जा रहा है कि गायिका अपनी शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतों का सामना कर रही थीं। मल्लिका राजपूत की अचानक मौत से उनका परिवार सदमे में है. म्यूजिक इंडस्ट्री में भी शौक की लहर है.

 

 

Leave a Comment