TATA Punch Facelift 2024 : टाटा पंच फेसलिफ्ट 2025 के नए लुक ने मचाया तहलका, दिखने में है बेहद शानदार, जानें कीमत एंड फीचर्स 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

TATA Punch Facelift 2024 : टाटा पंच फेसलिफ्ट 2025 के नए लुक ने मचाया तहलका, दिखने में है बेहद शानदार, जानें कीमत एंड फीचर्स 

TATA Punch Facelift : टाटा पंच फेसलिफ्ट 2025 एक शानदार कार है जो भारतीय बाजार में चर्चा में है। टाटा पंच फेसलिफ्ट नाम की इस शानदार कार को टाटा नए अवतार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस शानदार कार को कुछ समय पहले बिल्कुल नए इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। और इसमें बाहर से बदलाव किये गये हैं. वहीं, अंदर भी कई फीचर्स अपडेट किए गए हैं। और यह शानदार कार 2021 में लॉन्च हुई थी और इसके शानदार लुक और फीचर्स को देखते हुए यह बेहतरीन माइक्रो एसयूवी बन गई है।

यह भी देखें == PM Kisan Yojana : पीएम किसान योजना का किसानों को 17वीं किस्त का लाभ मिलेगा, जानें पूरी जानकारी

Tata punch Facelift Spy 2025 : फेसलिफ्ट स्पाई

TATA Punch Facelift
                                                                TATA Punch Facelift

 

2025 टाटा पंच फेसलिफ्ट की बात करें तो इस नई कार की कीमत भारतीय सड़कों पर और बहुत कम जगहों पर देखी गई है। वहीं इसके नए 2014 2025 मॉडल में फ्रंट में नई डिजाइन वाली ग्रिल और नई Aldi इलेक्ट्रिक मेटल दी गई है और पीछे की तरफ फोन इलेक्ट्रिक वेरिएंट में भी दिया गया है।

Tata punch Price In India 2025 : भारत में टाटा पंच की कीमत

इस टाटा पंच की कीमत की बात करें तो टाटा कंपनी की ओर से इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन भारतीय बाजार में इस कार की कीमत 6 लाख रुपये से ज्यादा होने की उम्मीद है।

Tata punch Facelift Feature And Features : फ़ीचर और फीचर्स

टाटा फेस प्लान के केबिन और भविष्य की बात करें तो इसमें नए डैशबोर्ड लेआउट के साथ अंदर की तरफ सेंट्रल काउंसिल की बैठक है। और इसमें उनके दोस्त भी शामिल होंगे, सिर्फ टच स्क्रीन वॉलपेपर दिया जाएगा. और इसका केबिन डिजाइन काफी हद तक टाटा फाइव से प्रेरित है।

फ़ीचर विवरण

  • वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम 10.25-इंच डिस्प्ले
  • डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर 10.25-इंच डिस्प्ले डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
  • ऊंचाई समायोज्य ड्राइवर सीट ड्राइवर की सीट की ऊंचाई को समायोजित करने की अनुमति देती है
  • आराम के लिए हवा के प्रवाह के साथ हवादार सामने की सीटें
  • क्रूज़ नियंत्रण स्वचालित गति नियंत्रण प्रणाली
  • इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रण के साथ इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ सनरूफ
  • संगत उपकरणों को वायरलेस तरीके से चार्ज करने के लिए वायरलेस मोबाइल चार्जिंग सुविधा
  • स्वचालित एसी नियंत्रण स्वचालित जलवायु नियंत्रण प्रणाली
  • पीछे के यात्रियों के लिए यूएसबी चार्जिंग सॉकेट पीछे के यात्रियों के लिए यूएसबी उपकरणों के लिए चार्जिंग सॉकेट

टाटा पंच के फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 10.25 इंच डिस्प्ले डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी और ऊंचाई समायोज्य ड्राइवर सीट, सॉफ्ट और हवादार अंदर जैसे कई फीचर्स हैं। इसमें सेट, क्रूज़ कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, ऑटोमैटिक एसी कंट्रोल जैसी कई सुविधाएं दी जाएंगी।

TATA Punch Facelift Car Engine : कार इंजन

टाटा पंच के इंजन की बात करें तो इसका इंजन पुराने टाटा पंच के आधार पर डिजाइन किया गया है और इसमें दिया जाने वाला है और इस इंजन में ज्यादा बदलाव नहीं होंगे। 1.2 लीटर थ्री डीजल इंजन वाला यह इंजन 88 bhp और 115 Nm का मोशन पावर देता है। और यह कार 5 स्पीड मॉडल और पांच स्पीड ऑटो ट्रांसमिशन गियर के साथ चलने वाली है।

 

 

 

Leave a Comment