Taylor Swift : ट्रैविस केल्स का कहना है टेलर स्विफ्ट लव स्टोरी के बोल क्या है कि टेलर स्विफ्ट के साथ डेटिंग एक ‘अप्रत्याशित यात्रा’ रही है 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Taylor Swift : ट्रैविस केल्स का कहना है टेलर स्विफ्ट लव स्टोरी के बोल क्या है कि टेलर स्विफ्ट के साथ डेटिंग एक ‘अप्रत्याशित यात्रा’ रही है 

Taylor Swift & Travis Kelce : प्री-सुपर बाउल साक्षात्कार में, कैनसस सिटी चीफ्स ने सितंबर 2023 तक एनएफएल साइडलाइन पर अपनी पॉप-स्टार प्रेमिका को रखने पर सख्त रुख अपनाया। ट्रैविस केल्स के पास टेलर स्विफ्ट के साथ अपने अत्यधिक प्रचारित रोमांस के बारे में शौकीन विचारों के अलावा कुछ भी नहीं है। कैनसस सिटी चीफ्स ने 2023-2024 एनएफएल सीज़न के दौरान अपने संबंधों के बारे में प्री-सुपर बाउल साक्षात्कार में ट्रेसी वोल्फसन से बात की।

यह भी देखें == RIVOT NX100 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च 300Km रेंज 

पूरे सीज़न में स्विफ्ट की उपस्थिति के बारे में उन्होंने कहा, “यह मज़ेदार होने के अलावा और कुछ नहीं रहा। हम दोनों इस जीवनशैली के बारे में सीख रहे हैं, यह जानते हुए कि मैं उसे फुटबॉल की दुनिया में लाया हूँ। यह एक अप्रत्याशित सवारी रही है, Taylor Swift Net Worth जिसका मैं भरपूर आनंद ले रहा हूं, एथलीट ने कहा। 34 वर्षीय ट्रैविस ने आगे प्रशंसकों की साजिशों को संबोधित करते हुए कहा कि यह रिश्ता एक धोखाधड़ी है। “तुम सब पागल हो,” उसने हँसते हुए कहा। आपमें से हर कोई पागल है।

Super Bowl 2024 : सुपर बाउल 2024 गेम सभी लाइव अपडेट

ट्रैविस (34) और स्विफ्ट ने पहली बार सितंबर 2023 में डेटिंग की अफवाहें उड़ाईं, जब “क्रुएल समर” गायिका ने उनके पहले चीफ्स गेम में भाग लिया। ट्रैविस ने साल की शुरुआत में स्विफ्ट के द एराज़ टूर प्रदर्शन में भाग लिया था, जब उसने उसे अपना फोन नंबर देने की इच्छा के बारे में मजाक किया था।

ट्रैविस ने अपने पॉडकास्ट न्यू हाइट्स विद जेसन केल्स के एक एपिसोड में अपने भाई, जेसन केल्स से कहा, “मुझे निराशा है कि वह अपने शो के पहले या बाद में बात नहीं करती है क्योंकि उसे अपने गाए 44 गानों के लिए अपनी आवाज की रक्षा करनी होती है। इसे करना ही होगा। इसे करना ही होगा। यह करना ही होगा। ट्रैविस। ऐसा होता है।

Taylor Swift : ट्रैविस केल्स का कहना है टेलर स्विफ्ट लव स्टोरी के बोल क्या है
                                          Taylor Swift : ट्रैविस केल्स का कहना है टेलर स्विफ्ट लव स्टोरी के बोल क्या है

 

केल्स। ट्रैविस ने यह भी खुलासा किया कि उसने स्विफ्ट के प्रशंसकों की शैली में उसकी संपर्क जानकारी के साथ एक दोस्ती कंगन बनाया था। दुर्भाग्य से, वह उस रात इसे सौंपने में सक्षम नहीं था। पॉडकास्ट क्षण ने बाद में स्विफ्ट का ध्यान आकर्षित किया, उसने अपने टाइम पर्सन ऑफ द ईयर साक्षात्कार में कहा। 14 बार के ग्रैमी विजेता ने कहा, यह सब तब शुरू हुआ जब ट्रैविस ने बहुत दयालुता से मुझे अपने पॉडकास्ट पर पेश किया, जो मुझे लगा कि बिल्कुल धातु है।

टेलर स्विफ्ट ने बॉयफ्रेंड ट्रैविस केल्स आइस स्पाइस के साथ सुपर बाउल में भाग लिया

Taylor Swift Love Story Lyrics टेलर स्विफ्ट ने बॉयफ्रेंड ट्रैविस केल्स का समर्थन करने के लिए ब्लेक लाइवली, आइस स्पाइस के साथ सुपर बाउल 2024 में भाग लिया स्विफ्ट ने ट्रैविस के साथ अपने संबंधों की सार्वजनिक प्रकृति पर भी टिप्पणी की, जो उनके पिछले निजी संबंधों से अलग है। जब आप कहते हैं कि कोई रिश्ता सार्वजनिक है, तो मैं उसे वही करते हुए देखूंगा जो उसे अच्छा लगता है,

हम एक-दूसरे के लिए दिखावा कर रहे हैं, अन्य लोग भी हैं और हमें कोई परवाह नहीं है, उन्होंने कहा। स्विफ्ट ने कहा, “यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करें कि किसी को पता न चले कि आप किसी को देख रहे हैं। हमें एक-दूसरे पर गर्व है। कैनसस सिटी चीफ्स और सैन फ्रांसिस्को 49ers सुपर बाउल LVIII में आमने-सामने होंगे, जो 11 फरवरी को शाम 6:30 बजे ईटी सीबीएस पर प्रसारित होगा।

शनिवार रात को स्विफ्ट, केल्स को देखने के लिए एक परीक्षणीय यात्रा पर हानेडा हवाई अड्डे पर पहुंचे, जब उनका आखिरी गाना टोक्यो डोम में हजारों प्रशंसकों के कानों में अभी भी गूंज रहा था।

कैनसस सिटी चीफ्स को सैन फ्रांसिस्को 49ers का खेल देखने के लिए केल्स की लास वेगास की अपेक्षित यात्रा ने कई हफ्तों तक कल्पना और अटकलों को हवा दी है। इस बीच, याहू एंटरटेनमेंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर ने एनएफएल में नए दर्शकों को आकर्षित करने में उनकी भूमिका के लिए टेलर स्विफ्ट की प्रशंसा की है।

 

FAQ . Question

Q.1 . सुपर बाउल LVIII कब है?
Ans.  सुपर बाउल LVIII रविवार, 11 फरवरी को है।

Q.2 . सुपर बाउल LVIII में कौन सी टीमें खेल रही हैं?
Ans.  कैनसस सिटी चीफ्स सुपर बाउल LVIII में सैन फ्रांसिस्को 49ers खेल रहे हैं

Leave a Comment