Vivo V26 Pro : वीवो V26 प्रो 5G, 512GB स्टोरेज, 5G तकनीक, 64MP कैमरे के साथ 100W चार्जर के साथ लॉन्च हुआ जाने कीमत 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Vivo V26 Pro : वीवो V26 प्रो 5G, 512GB स्टोरेज, 5G तकनीक, 64MP कैमरे के साथ 100W चार्जर के साथ लॉन्च हुआ जाने कीमत 

Vivo V26 Pro 5G : Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी वाले स्मार्टफोन की मांग को देखते हुए बाजार में नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। इसी बीच मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने बाजार में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला किया है।

यह भी देखें == Kawasaki Z900 : कावासाकी Z900 बाइक दीवाने तैयार हो जाइए! बाजार में मच जाएगा तहलका, जानें कीमत

मोबाइल निर्माता कंपनी Vivo ने जल्द ही 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला Vivo V26 Pro स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर दिया है। अगर आप भी बजट रेंज में 100 वॉट चार्ज वाला नया स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होगा। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में.

Vivo V26 Pro 5G Phone Launch Soon : स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने इस स्मार्टफोन को जल्द ही बाजार में लॉन्च कर दिया है। हालाँकि, कंपनी ने अभी तक अपने iTech की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। नहीं, सभी स्टेक विकल्प सामने आ गए हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में चल रही चर्चाओं के मुताबिक, यह शर्त जल्द ही बाजार में पेश की जा सकती है। जिसमें मॉडर्न यूनिवर्स के साथ-साथ डेमोक्रेटिक बैटरी बैकअप भी देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं Istock के स्पेसिफिकेशन और इसकी कीमत के बारे में जानकारी।

Vivo V26 Pro 5G Smart Phone
Vivo V26 Pro 5G Smart Phone

 

Vivo V26 Pro 5G Specification : स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स को शामिल करने का फैसला किया है। इस स्मार्टफोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। इसके साथ ही कंपनी इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम भी दे सकती है। प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी MediaTek Dimension 9300 प्रोसेसर इस स्मार्टफोन की कार्यक्षमता को बढ़ा  सकती है।

Vivo V26 Pro 5G Camera : कैमरा

कैमरे की क्वालिटी की बात करें तो कंपनी ने इसमें बेहतरीन कैमरा क्वालिटी का भी इस्तेमाल किया है। इस डिवाइस में कंपनी 64 एलसीडी मेन प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ 8 एलसीडी अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2 एलसीडी मेन लेजर लेंस लेंस का इस्तेमाल कर सकती है। इस टेक्नोलॉजी के फ्रंट में 32 मिनी सेल्फी कैमरे भी देखने को मिलेंगे, जो कम कीमत में लोगों को काफी अच्छा कैमरा उपलब्ध कराएंगे।

Vivo V26 Pro 5G Battery : बैटरी

इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें बेहतरीन बैटरी बैकअप के साथ-साथ फास्ट चार्ज सपोर्ट भी मिलेगा। कंपनी इस स्मार्टफोन में 4800mAh की बैटरी का इस्तेमाल करेगी। इसके अलावा अगर चार्जर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 100 वॉट चार्ज भी देखने को मिलेगा। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को चार्ज होने में करीब 25 मिनट का समय लगेगा।

Vivo V26 Pro 5G Price : कीमत

Vivo V26 Pro Price : Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत इस स्मार्टफोन की संभावित कीमत की बात करें तो Vivo V26 Pro Price In India यह स्मार्टफोन बजट रेंज कीमत के साथ शानदार फीचर्स से लैस होगा। Vivo V26 Pro 5g Price In India रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में लगभग ₹45000 की कीमत पर लॉन्च कर सकती है। साथ ही टॉप बजट सेगमेंट में आने वाले इस स्मार्टफोन को साल 2024 में लॉन्च किया जाएगा। ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प होगा.

 

 

Leave a Comment