Wroley Platina : व्रोली प्लैटिना इलेक्ट्रिक स्कूटर 98 KM रेंज, कीमत सिर्फ 70 हजार रुपये! बेहतरीन फीचर्स के साथ 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Spread the love

Wroley Platina : व्रोली प्लैटिना इलेक्ट्रिक स्कूटर 98 KM रेंज, कीमत सिर्फ 70 हजार रुपये! बेहतरीन फीचर्स के साथ 

Wroley Platina Electric Scooter : देखा जाए तो इस समय भारतीय बाजार में ज्यादातर ग्राहक मध्यम वर्गीय परिवारों से हैं। यदि उत्पाद मध्यम वर्ग के बजट में डिज़ाइन नहीं किया गया है, तो बाजार में उस उत्पाद की बिक्री कम हो जाती है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए बाजार में औसत कीमत पर बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए जा रहे हैं।

लंबे समय के बाद बाजार में एक नया मिड-रेंज इलेक्ट्रिक स्कूटर आया है। हाल ही में बाजार में लॉन्च हुए इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के मॉडल का नाम Wroley प्लेटिना इलेक्ट्रिक स्कूटर रखा गया है। इसकी रेंज को लेकर दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 98 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर सकती है।

यह भी देखें == Panchayat Season 3

इस रेंज के पीछे 1.8kwh की क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक होने वाला है। इसके अलावा बेहतर पावर जेनरेट करने के लिए BLDC तकनीक पर आधारित 250 वॉट की मजबूत इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ी गई है।

Combi Disc Brake System ब्रेक सिस्टम

बाजार में आपको बहुत कम दोपहिया वाहन मिलेंगे। जिसमें आपको कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। जो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दिया गया है। इस ब्रेकिंग सिस्टम में आपको डुअल डिस्क कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम मिलने वाला है।

Wroley Platina
                                                                      Wroley Platina

 

यानी कि अगर आप एक भी ब्रेक लगाते हैं तो दोनों ब्रेक एक साथ लग जाते हैं। इसकी डिजाइनिंग भी आपके लिए अच्छी रहने वाली है जो देखने में काफी अच्छी लगती है। फीचर्स के मामले में भी यह किसी से कम नहीं होने वाला है।

Fast Charging : फास्ट चार्जिंग

इलेक्ट्रिक वाहन में अगर आपको फास्ट ग्रेड की सुविधा मिल जाए तो इसका मजा ही कुछ और है। क्योंकि अगर आपका इलेक्ट्रिक वाहन कम समय में चार्ज हो जाता है तो इसे आसानी से कहीं भी स्टोर पर ले जाया जा सकता है। इसमें मिलने वाले फास्ट स्ट्राइक के जरिए बैटरी को 2 घंटे से भी कम समय में फुल चार्ज किया जा सकता है। कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में लगभग ₹72,580 की एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।

Leave a Comment